For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान को ऐसा गिफ्ट तो कोई दे ही नहीं सकता!

    By Shivani Verma
    |

    एंड टीवी पर जल्द ही एक नया सीरियल शुरू होने जा रहा है जिसका नाम है 'बढ़ो बहु'। इस शो में आपको बिग बॉस 9 के विजेता प्रिंस नरूला भी नज़र आएंगे। हाल ही में इस सीरियल के बारे में प्रिंस ने कुछ बातें शेयर की हैं, जो वाकई में काफी दिलचस्प लग रही हैं।

    'बार बार देखो' के लिए इस एक्ट्रेस का सपोर्ट..पोस्ट की 'BRA LESS' तस्वीर!

    प्रिंस ने बताया कि इस सीरियल में मैंने बहुत से रैसलिंग मूव्ज़ किए हैं, जो कि सलमान खान की फिल्म सुल्तान से प्रेरित होकर उन्होंने किए हैं। प्रिंस ने बताया कि ये सीरियल मैं सलमान खान को समर्पित करता हूं, क्योंकि मैं सलमान का बहुत बड़ा फैन हूं और उनकी सुल्तान से प्रेरित होकर ही मैं इस शो में रैसलिंग कर पाया हूं।

    #BiggBoss10..इंतज़ार खत्म..इस दिन ऑनएयर होगा पहला एपिसोड!

    प्रिंस ने इस सीरियल में अपने किरदार के बारे में बताते हुए कहा कि उन्हें हमेशा से ही एक्टिंग में काफी दिलचस्पी थी। वो रियलिटी शोज़ ज्यादा करते आए हैं, लेकिन इस बार उन्हें लगा कि उन्हें फिक्शन शो में काम करना चाहिए, क्योंकि ये शो काफी अलग है, इसका कॉन्सेप्ट बाकी सीरियल्स से काफी अलग है।

    अक्षय, रणबीर और फिल्में छोड़िए...ये हैं टीवी के आने वाले सुपरस्टार्स!

    उन्होंने बताया कि जब उन्हें इस शो में काम करने का ऑफर मिला तो उन्होंने फौरन हां कर दी। प्रिंस इस शो में रेसलर की भूमिका में हैं। इस शो के लिए वो एक्टिंग के साथ साथ रेसलिंग की ट्रेनिंग भी ले रहे हैं। प्रिंस ने खुद कहा कि इस शो के लिए उन्होंने रेसलिंग सीखी है, ताकि उनके इस किरदार में और निखार आ जाए।

    English summary
    Badho Bahu is my tribute to Salman Khan said Prince Narula
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X