»   » छोटे पर्दे पर बोल्डनेस दिखाने का जरूरत क्या है?

छोटे पर्दे पर बोल्डनेस दिखाने का जरूरत क्या है?

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सोनी चैनल पर दिखाए जाने वाले कार्यक्रम बडे़ अच्छे लगते हैं में राम कपूर और साक्षी तंवर के बीच दिखाए गए गर्मा गर्म सीन ने राम को छोटे पर्दे का सीरियल किसर बना दिया है। राम ने तो बॉलीवुड के स्टार इमरान हाशमी को भी पिछे छोड़ दिया है।

अब बात यह आती है कि छोटे पर्दे पर ऐसे सीन दिखाने की जरूरत क्या है। कहीं यह छोटे पर्दे के बोल्ड होने का अगाज तो नहीं है। सोनी में सोमवार की रात राम और साक्षी के बीच करीब 20 मिनट का रोमांटिक सीन दिखाया गया। वैसे ऐसा पहली बार नहीं है कि किसी भी कार्यक्रम में ऐसा कुछ दिखाया गया है। लेकिन बात यह उठती है कि छोटे पर्दे के कार्यक्रमों को लोग अपने परिवार के साथ बैठ कर देखते हैं ऐसे में इतना खुला पन शायद ही दर्शक इसे पचा पाएं।

एकता के सीरियल कसौटी जिंदगी की में भी मिस्टर बजाज और प्रेरणा के बीच दिखाए गए सीन को भी दर्शकों ने काफी बुरा कहा था। सिर्फ एकता ही नहीं बल्कि स्टार पर चल रहे कार्यक्रम प्रतिज्ञा में भी कृष्णा और प्रतिज्ञा के बीच कुछ हॉट सीन दिखाए जा चुके है।

आज यह छोटा पर्दा बुद्दु बक्सा नहीं बल्कि बोल्ड बॉक्स के रूप में सामने आ चुका है। लेकिन एकता के इस सीरियल में दिखाए गए, रोमांटिक सीनों के चलते एक सवाल तो जरूर आ रहा है कि छोटे पर्दे पर ऐसे सीन्स दिखाए जाने की जरूरत क्या है। आपका इस बारे में क्या कहना है।

Please Wait while comments are loading...