For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बाल शिव पहला एपिसोड: आज से शुरू होने जा रहा है बाल शिव, देवों के देव महादेव के बाल रूप पर आधारित शो

    By Filmibeat Desk
    |

    बहुप्रतीक्षित शो 'बाल शिव' का प्रसारण आज से शुरू होने जा रहा है। भगवान शिव के बाल रूप की दिलचस्प कहानियों पर आधारित इस शो में दर्शकों को देवों के देव महादेव के बाल रूप के दर्शन कराये जाएंगे और उन्हें एक अनूठा पौराणिक अनुभव मिलेगा। इस शो का प्रीमियर आज यानी कि 23 नवंबर को रात 8 बजे होगा और इसका प्रसारण सोमवार से शुक्रवार तक किया जायेगा। आईये जानते हैं, वे कौन से पांच कारण है, जिनके लिये आपको यह शो जरूर देखना चाहिये:

    महादेव के बाल रूप की अनदेखी कहानी
    आपने भगवान शिव और उनके विभिन्न अवतारों की कई दिलचस्प कहानियां देखी या सुनी होंगी, लेकिन उनका एक अवतार ऐसा भी है, जिसके बारे में बहुत कुछ कहा या दिखाया नहीं गया है और वह है उनका बाल रूप। इसलिये तो इस शो का नाम है-महादेव की अनदेखी गाथा। जी स्टूडियोज़ द्वारा निर्मित यह शो मां महासती अनुसुइया और उनके पुत्र बाल शिव की आकर्षक कहानी और उनके शाश्वत संबंध को बयां करेगा।

    चर्चित सितारे निभायेंगे प्रमुख किरदार
    चर्चित सितारे और उनका बेमिसाल अभिनय किसी भी शो को निश्चित रूप से कामयाब बनाता है। बाल शिव में टेलीविजन जगत के कई प्रतिभाशाली और मशहूर सितारे प्रमुख किरदारों को निभाते नजर आयेंगे। इस शो में आन तिवारी को बाल शिव, मौली गांगुली को महासती अनुसुइया, सिद्धार्थ अरोड़ा को महादेव, शिव्या पठानिया को देवी पार्वती, कृप कपूर सूरी को असुर अंधक, प्रणीत भट्ट को नारद मुनि, दानिश अख्तर सैफी को नंदी, दक्ष अजीत सिंह को इंद्र, अंजीता पूनिया को इंद्राणी, रवि खानविलकर को आचार्य दंडपाणी, राजीव भारद्वाज को ऋषि अत्री और पल्लवी प्रधान को मैना देवी की भूमिकाओं को परदे पर साकार करते हुये देखिये। ये कलाकार निश्चित रूप से अपने बेमिसाल अभिनय कौशल से इस शो को एक नये मुकाम पर पहुंचायेंगे।

    बाल शिव हैं इस शो का प्रमुख आकर्षण
    हम सभी ने बचपन में भगवान शिव की कहानियां जरूर सुनी होंगी, लेकिन बाल शिव की कहानी भारतीय टेलीविजन पर पहली बार दिखाई जा रही है और माइथोलाॅजिकल स्पेस में यह एक स्वागतयोग्य बदलाव है। बाल शिव के अवतार में आन तिवारी के कमाल के परफाॅर्मेंस ने इस शो को बेहद दिलचस्प एवं मनोरंजक बना दिया है।

    भगवान शिव एक नये अवतार में
    दर्शक जिन कहानियों को पहले देख चुके हैं, यह वैसी कहानियां नहीं है। इस शो में दर्शकों को भगवान शिव का एक अलग पहलू देखने को मिलेगा।

    बॉलीवुड में अजय देवगन ने पूरे किए 30 साल, डेब्यू फिल्म 'फूल और कांटे'- ऐसे शूट किया था आइकॉनिक स्टंट सीनबॉलीवुड में अजय देवगन ने पूरे किए 30 साल, डेब्यू फिल्म 'फूल और कांटे'- ऐसे शूट किया था आइकॉनिक स्टंट सीन

    दर्शकों के साथ जुड़ाव
    पौराणिक कहानियों के साथ दर्शकों का हमेशा से ही एक खास लगाव रहा है और दर्शक ऐसे शोज को देखना पसंद करते हैं, क्योंकि यह उनमें उम्मीद जगाता है और उन्हें एक दिशा देता है। एण्डटीवी का नया शो 'बाल शिव'- महादेव के बचपन और उनकी मां अनुसुइया के साथ उनके खूबसूरत रिश्ते की कहानी बयां करता है। यह शो दर्शकों और भगवान शिव के भक्तों को भारतीय टेलीविजन पर एक सर्वश्रेष्ठ शो का आनंद उठाने के लिये प्रेरित करता है।

    'बाल शिव' का पहला एपिसोड देखिये, आज रात 8ः00 बजे और इस शो का प्रसारण हर सोमवार से शुक्रवार, रात 8ः00 बजे सिर्फ एण्डटीवी पर किया जायेगा।

    Read more about: tv show टीवी शो
    English summary
    Baal Shiv 1st Episode: why watch Siddharth Arora, Mouli Ganguly Tv show on lord shiva
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X