»   » Alert...बाहुबली.. देवसेना का कमबैक..तारीख का ऐलान..FINAL

Alert...बाहुबली.. देवसेना का कमबैक..तारीख का ऐलान..FINAL

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

बाहुबली 2 की करोड़ों की कमाई के बाद टीवी पर बाहुबली के स्तर के शो की बाढ़ सी आ गई है। यहां तक कि बाहुबली के लेखक के वी विजयेंद्र खुद एक नया शो लेकर आरहे हैं।

पिछले एक महीने से इस शो की चर्चा छोटे पर्दे की सुर्खियां बटोर रही है। यहां तक कि इस नई देवसेना का जिक्र लंबे समय से जारी है।हम सभी को इस बात का इंतजार था कि यह शो कब से लांच किया जाएगा आखिरकार इस शो की तारीख का ऐलान हो गया है।

Aarambh

इसमें कोई दोराय नहीं है कि इस कहानी की सोच और एक्शन और लुक में आपको बाहुबली की झलक देखने को ही मिलेगी। इसकी एकमात्र वजह यह है कि इस शो के लेखक और बाहुबली के लेखक एक ही हैं।

इसमें दो सभ्यताओं के बीच अहम,प्यार और टकराव की लड़ाई होगी। यह शो आर्य वंश और द्रविण वंश के दो योद्धा के बीच होने वाली जंग पर आधारित है।

इसमें द्रविण वंश की जिम्मेदारी रजनीश  दुग्गल निभायेंगे। वहीं द्रविण वंश की अगुवा के तौर पर साउथ की सुपर स्टार एक्ट्रेस कार्तिक नायरा दिखाई देंगी। इस शो का टेलीकास्ट 24 जून से किया जाएगा। यह शो वीक में दो बार टेलीकास्ट किया जाएगा।

OMG..कीकू ने कपिल को सिखाया ऐसा सबक..हैरान कर देगा VIDEO

गौरतलब है कि बाहुबली की कॅापी का सिलसिला टीवी पर इस तरह खत्म नहीं होने वाला है। जून से लेकर जूलाई तक आपके लिए कई बाहुबली शो आ रहे हैं। सच मानिए आपको यह शो देखकर बाहुबली की याद जरूर आएगी।

बाहुबली: द लॉस्ट लीजेंड्स

बाहुबली: द लॉस्ट लीजेंड्स

बाहुबली की एनिमेटेड सीरीज 'बाहुबली: द लॉस्ट लीजेंड्स को अमेजन प्राइम वीडियो पर लांच करने के बाद राजामौली की कंपनी ने कलर्स चैनल के साथ बाहुबली की दुनिया का विस्तार करने का मन बना लिया है। यह जल्द ही टीवी पर दिखाई जाएगी।

राजामौली की नई सोच

राजामौली की नई सोच

ऐसी खबर है कि जल्द बाहुबली 2 के निर्दशक राजामौली भी बाहुबली के स्तर के टीवी शो की प्लानिंग कर रहे हैं। इस शो की शूटिंग मुंबई से बाहर शुरू भी हो गई है।

बाहुबली की कॅापी

बाहुबली की कॅापी

इस शो में सोनारिका भदौरिया और आशिष शर्मा मुख्य भूमिका में होंगे। यह शो बाहुबली की कॅापी बताया जा रहा है।

करोड़ों का बजट

करोड़ों का बजट

महाकाली का टीजर आ चुका है। जल्द ही इस शो का प्रसारण किया जाएगा । बाहुबली की तरह इस शो के वीएफएक्स पर सबसे अधिक काम किया गया है। हाई बजट में यह शो बनाया जा रहा है।

धमाकेदार वापसी

धमाकेदार वापसी

महाभारत (2013-14) में द्रौपदी का रोल कर चुकीं पूजा शर्मा टीवी पर वापसी कर रही हैं। वह महाकाली के किरदार में दिखाई देंगी।

चंद्रकांता

चंद्रकांता

एकता भी चंद्रकांता की प्लानिंग में है। इस शो में चंद्रकांता के किरदार में मधुरिमा तुली दिखाई देंगी। यह शो कई करोड़ों के बजट से बनाया जाएगा। इसका पूरा फोकस वीएफएक्स पर होगा। यह भी टीवी का बाहुबली कहलाएगा।

बाहुबली ही बाहुबली

बाहुबली ही बाहुबली

बाहुबली 2 के लेखक के वी विजयेंद्र आरंभ के भी लेखक है। इस नाते वीएफक्स से लेकर कहानी के हर पहलू पर बाहुबली और देवसेना की झलक आपको देखने को मिलेगी यह तो तय है।

 

English summary
Baahubali writer KV Vijayendra Prasad new show Aarambh detail..Here read full news
Please Wait while comments are loading...