For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ट्विटर पर लगा नारा 'राम को अवॉर्ड दो', अरुण गोविल ने बवाल पर दी सफाई- कोई सम्मान नहीं चाहिए

    |

    रामायण में राम की भूमिका निभाने वाले अरूण गोविल ने एक सवाल के जवाब में अवॉर्ड ना मिलने पर अपनी नाराजगी जाहिर की। उन्होंने कहा कि अभी तक किसी भी सरकार ने उन्हें किसी भी तरह का कोई अवॉर्ड नहीं दिया है। इसके बाद सोशल मीडिया पर उनके पक्ष में ट्रेड शुरू हो गया है। जहां पर केवल राम नहीं बल्कि रामायण के कई प्रमुख किरदारों को अवॉर्ड देने की मांग उठ रही है।

    #AwardForRamayan के जरिए रामायण को देखने वाले फैंस सरकार से इस बात की गुजारिश कर रहे हैं कि अवॉर्ड पर रामायण का अधिकार है। कई तरह की पोस्ट शेयर किए जा रहे हैं।

    इस खूंखार विलेन ने किया 300 रेप सीन, देखकर डर गईं माधुरी दीक्षित, मां ने कहा घर से निकलोइस खूंखार विलेन ने किया 300 रेप सीन, देखकर डर गईं माधुरी दीक्षित, मां ने कहा घर से निकलो

    ऐसे में मामला गंंभीर होता हुआ देख और बवाल को संभालने के लिए अरुण गोविल यानी कि राम ने एक और सफाई दी। उन्होंने बताया कि पिछले ट्वीट में उनका कहने का क्या अर्थ था। अरुण गोविल ने इस पर अपना मत रखा है। चलिए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला..

    #AwardForRamayan

    #AwardForRamayan

    रामायण के राम अरुण गोविल के एक बयान से सोशल मीडिया पर बवाल उठ गया है। सोमवार सुबह से ट्विटर पर#AwardForRamayan ट्रेंड करने लगा। मामला बढ़ता हुआ देखकर अरुण गोविल ने एक औरट्वीट करके कहा कि अब उन्हें कोई सम्मान नहीं चाहिए।

    राम के साथ लक्ष्मण और सीता को भी पुरस्कार

    राम के साथ लक्ष्मण और सीता को भी पुरस्कार

    आलम तो ये था कि लोग राम के साथ लक्ष्मण सुनील लहरी और सीता दीपिका चिखलिया के लिए भी पुरस्कार की मांग करने लगे हैं।

    रामायण के राम को अवॉर्ड

    रामायण के राम को अवॉर्ड

    लोग रामायण की कई तस्वीरें पोस्ट करके सीधे तौर पर कह रहे हैं कि ये सभीअवॉर्ड पाने के काबिल हैं। रामायण के राम कोअवॉर्ड मिलना ही चाहिए।

    रामानंद सागर को भारत रत्न

    रामानंद सागर को भारत रत्न

    एक यूजर ने लिखा है कि इतिहास में ऐसा मास्टर पीस पहली बार बना है। हम सरकार से गुजारिश करते हैं कि रामानंद सागर को भारत रत्न दिया जाए।

    In 1987 the masterpiece was made and rest is historyFolded handsFolded handsPrayer beads...We have request to the government that, Ramanand Sagar should be awarded by Bharat Ratna Military medal, coz' Ramayan is the divine show who define our culture us and will be helpful for our upcoming generation

    अरुण गोविल ने लिखा-अवॉर्ड पाने की आकांक्षा नहीं

    अरुण गोविल ने लिखा-अवॉर्ड पाने की आकांक्षा नहीं

    सोशल मीडिया पर #AwardForRamayan ट्रेंड करने लगा। इसके बाद एक ट्वीट करते हुए अरुण गोविल ने लिखा है कि मेरा मंतव्य प्रश्न का उत्तर देना था। कोई अवॉर्ड पाने की आकांक्षा नहीं है। हालांकि राजकीय सम्मान का अपना अस्तित्व होता है पर दर्शकों के प्यार से बड़ा कोई अवॉर्ड नहीं होता जो मुझे भरपूर मिला है। आप सभी के असीम प्रेम के लिए धन्यवाद।

    अवॉर्ड पर पहले ये दिया था बयान

    अवॉर्ड पर पहले ये दिया था बयान

    इससे पहले अरुण गोविल ने कहा था कि चाहे कोई राज्य सरकार हो या केंद्र सरकार मुझे आज तक किसी सरकार ने कोई सम्मान नहीं दिया। मैं उत्तर प्रदेश से हूं लेकिन उस सरकार ने भी मुझे आज तक कोई सम्मान नहीं दिया. यहां तक कि मैं पचास साल से मुंबई में हूं, लेकिन महाराष्ट्र सरकार ने भी कोई सम्मान नहीं दिया

    English summary
    Award for ramayan trends twitter Arun govil aka Ram give reaction for fans, here read
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X