For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Avneet Kaur Tattoos: 20 साल की अवनीत कौर बन गईं टैटू गर्ल, 5 फोटो में दिखाई पूरी बाॅडी

    |

    Avneet Kaur Tattoos:20 साल की उम्र में टीवी की दुनिया में अवनीत कौर लोकप्रियता हासिल कर चुकी हैं। इंटरनेट पर उनकी तस्वीरें सबसे अधिक देखी जाती हैं। अवनीत भी इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर करने से पीछे नहीं हटती हैं। इस बार भी अवनीत कौर ने अपनी कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं। जहां वह अपना टैटू दिखाते हुए नजर आ रही हैं। टैटू दिखाने के चक्कर में अवनीत कौर ने कई तरीके से कैमरे के लिए पोज दिए हैं। अवनीत कौर की इन तस्वीरों को देखकर उनके फैंस के दिल की धड़कन भी बढ़ जाएगी। अवनीत कौर ने इस लेटेस्ट फोटोशूट के जरिए अपने बदन के प्राइवेट टैटू को फ्लॅान्ट किया हुआ है। आप इन तस्वीरों को देखकर अवनीत कौर को टैटू बेबी भी बोल सकते हैं। सफेद शॉर्ट टॉप और डेनिम के साथ अवनीत कौर ने अपनी यह सारी फोटोज शेयर की हैं। अवनीत की शेयर की गई इस तस्वीर में उनका चेहरा कम दिखाई दे रहा है। फोटोशूट का सारा फोकस उनके नए टैटू पर है।

    अवनीत का टैटू देखिए

    अवनीत का टैटू देखिए

    उनकी पीठ और कमर पर बनवाया गया टैटू करधन की डिजाइन की तरह दिखाई पड़ रहा है। अवनीत के इस टैटू पर फूल और पत्तियों के डिजाइन हैं। साथ ही बीच में एक शेरनी भी बनी हुई है। अपने कमर के पास और ब्रेस्ट के नीचे गुदे हुए टैटू के लिए अवनीत ने अलग से फोटो शेयर किया है।

    टैट के लिए अवनीत ने हटाया अपना चेहरा

    टैट के लिए अवनीत ने हटाया अपना चेहरा

    हालांकि इस टैटू को दिखाने के लिए अवनीत ने अपना चेहरा फोटो में से हटवा लिया है। हाथ के सहारे कमर पर पोज देते हुए अवनीत ने इन फोटोज को इंटरनेट पर शेयर किया हुआ है। अवनीत के फैंस उनकी इस फोटोज पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।

    अवनीत कौर के टैटू पर चांद

    अवनीत कौर के टैटू पर चांद

    अवनीत के इस टैटू पर चांद दिखाई दे रहा है। ऐसे में लोग कमेंट में भी अवनीत कौर को बोल्ड चांद का टुकड़ा बुला रहे हैं। अवनीत कौर के टैटू की रफ्तार यहीं पर नहीं थमी है। अवनीत ने अपना तीसरा टैटू भी दिखाया है। जो कि उनकी अपर थाई पर गुदा हुआ है।

    अवनीत ने टैटू में लिखवाया

    अवनीत ने टैटू में लिखवाया

    इस टैटू में एक कहावत लिखी हुई है। एवरी फ्लावर मस्ट ग्रो थॅारोली। इस टैटू का मतलब है कि हर फूल को पूरी तरह खिलना चाहिए। अवनीत ने इस फोटो में भी टैटू को दिखाते हुए अपना चेहरा नहीं दिखाया है।

    English summary
    Have a look Television bold Actress Avneet Kaur flaunt her figure Tattoos share photos on her Instagram
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X