For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    टीवी पर लौंटी अविका गौर

    By Priya Srivastava
    |
    कलर्स के शो बालिका वधू से हर घर की फेवरिट बहू बन चुकी अविका गौर इन दिनों शो से दूर हो चुकी थी। चूंकि शो में फिलहाल बड़ी आनंदी की भूमिका दिखाई जा रही है। लेकिन अब अविका के प्रशंसकों के लिए एक खुशी की खबर यह है कि अब वह जल्द ही दोबारा कैमरे के सामने आने जा रही हैं. कलर्स के नये शो ससुराल सिमर का वह लीड किरदार में नजर आयेंगी।


    गौरतलब है कि अविका ने इससे पहले कई फिल्मों में भी काम किया है। पाठशाला और मॉर्निंग वॉक में भी वह नजर आ चुकी हैं। कलर्स की पसंदीदा अदाकारा अब फिर से अपने घर वापस आ रही है। इस शो की शुरुआत अप्रेल में होगी. वह इन दिनों सहारा के शो जर्नोज में भी नजर आ रही है।

    वे इन दिनों इन दो शो की शूटिंग में व्यस्त हैं। अविका ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा है कि हां यह सच है कि वह जल्द ही डेली सोप में नजर आनेवाली हैं। उन्होंने बताया कि इस शो में उनका किरदार बिल्कुल अलग तरीके का है और बिल्कुल अलग लड़की की कहानी है।


    इस किरदार का आनंदी के किरदार से बिल्कुल लेना देना नहीं है। यह पूछने पर कि क्या इतने दिनों के बाद फिर से वापसी करने में कोई परेशानी नहीं हो रही। अविका कहती हैं कि वे कभी कैमरे से दूर हुई ही नहीं. हमेशा किसी न किसी प्रोगाम के सिलसिले में लोगों से मिलना जुलना होता रहा है।

    सो, वे इस किरदार के लिए पूरी तरह तैयार है. अविका पूरे आत्मविश्वास के साथ यह भी कहती हैंं कि निश्चित तौर पर यह शो भी लोगों को पसंद आयेगा और लोग अपनी आनंदी को वापस पाकर खुश हो जायेंगे. साथ ही आनंदी यह भी कहती है कि उन्हें अब अभिनय के क्षेत्र में ही आगे बढ़ते रहना है. वे अपनी पढ़ाई और अभिनय में हमेशा अपना तन्मय बना कर रखेंगी. ताकि उनके माता-पिता भी उनका पूरा साथ देते रहें.

    English summary
    Balika Vadhu’s child bride Avika Gor, popularly known as Anandi, will now essay the role of a teenaged Bollywood buff, Roli, in Sasural Simar Ka, an upcoming daily soap on Colors. The show is expected to go on air towards the second half of April.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X