For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आसिम रियाज ने बनाया धमाकेदार रिकॉर्ड, जानकर खुशी से उछल पड़ेंगे उनके फैंस!

    |

    सुपरस्टार सलमान खान का मशहूर शो बिग बॉस कितना फेमस है ये तो सभी जानते हैं और इस शो भाग लेने वाला शख्स भी रातों रात स्टार बन जाता है। ऐसा ही कुछ हुआ बिग बॉस 13 के हिस्सा रहे आसिम रियाज के साथ। गौरतलब है कि आसिम रियाज इस सीजन में विजेता तो नहीं बन पाए थे लेकिन वो अपना नाम बनाने में कामयाब रहे थे। आसिम सोशल मीडिया पर किसी ना किसी चर्चा में रहते हैं..

    लेकिन इस समय एक खबर आ रही है जो कि आसिम के फैंस के लिए काफी शानदार साबित होगी। उन्होने एक ऐसा रिकॉर्ड अपने नाम किया है जो कि काफी चर्चा में चल रहा है। पता चला है कि आसिम रियाज इन सितारों में से एक हैं जिनको गूगल के सर्च इंजर पर सबसे ज्यादा सर्च किया जाता है। यही नहीं वो भारत के नहीं बल्कि इंटरनेशनल स्टार्स में से एक पाए गए हैं।

    रोजाना 4.8 प्रतिशत लोग सर्च करते हैं

    रोजाना 4.8 प्रतिशत लोग सर्च करते हैं

    हालिया रिपोर्ट की मानें तो आसिम को रोजाना 4.8 प्रतिशत लोग सर्च करते हैं और उनके बारे में जानना चाहते हैँ। मोस्ट गूगल्ड स्टार की लिस्ट में आने के बाद आसिम रियाज ने खुशी जाहिर की है और उनके फैंस भी लगातार उनको मुबारकबाद दे रहे हैँ।

    बिग बॉस 14

    बिग बॉस 14

    आसिम को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि उनको बिग बॉस 14 का हिस्सा बनने का ऑफर भी दिया गया था लेकिन उन्होने ऐसे करने से मना कर दिया था।

    फिल्म का हिस्सा

    फिल्म का हिस्सा

    उनके फैंस इंतजार कर रहे हैं कि वो किसी फिल्म का हिस्सा जल्दी ही बनें। हालांकि उन्होने ऐसा किसी तरह का ऐलान नहीं किया है कि वो किसी फिल्म का हिस्सा बनेंगे।

    पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना

    पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना

    आसिम रियाज का नाम अपने शो के दौरान पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना के साथ जोड़ा गया था और बाद में दोनों को काफी स्पॉट किया गया था।

    मरजावां गर्ल तारा सुतारिया भी हुईं कोरोना वायरस की शिकार, हाल ही में पूरा किया है 'तड़प' का शेड्यूल

    English summary
    Bigg Boss fame Asim Riaz become the most search celebrity on Google! Fans like this news very much.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X