For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अश्विनी अय्यर तिवारी ने अपनी पहली वेब-सीरीज "फाडू" की शूटिंग की शुरू

    By Filmibeat Desk
    |

    बहुआयामी फिल्म निर्माता ने शानदार कंटेंट के साथ एक साथ फिर वापसी कर ली है। हाल ही में उनके पहले उपन्यास मैपिंग लव को बहुत सारी सकारात्मक प्रतिक्रियाओं के साथ लॉन्च किया गया था। उनका आखिरी प्रॉजेक्ट स्पोर्ट्स बेस्ड सीरीज़ 'ब्रेकपॉइंट' थी, जिसे फिर से बहुत आलोचनात्मक और दर्शकों से बेहद सराहना मिली थी।

    अश्विनी अय्यर जल्द ही डिजिटल युग में भी डेब्यू करने जा रही हैं। उनकी वेब सीरीज आ रही है जिसका नाम फाड़ू है। आज के दिन ही अश्विनी अय्यर ने अपनी इस सीरीज का काम शुरू कर दिया है।

    अश्विनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीरें अपलोड की है। उन्हें अपने क्रू साथियों के साथ पोज़ देते हुए देखा जा सकता है और उन्होंने क्लैपर की भी एक तस्वीर लगाई, जिसमें पहले सीन का पहला टेक देखा जा सकता है। फिल्म निर्माता ने एक हार्दिक नोट साझा किया है जिसके जरिये उन्होंने अपनी पहली वेब-श्रृंखला का फिल्मांकन शुरू करने की खबर शेयर की है।

    @zeisscameralensesindia के साथ पहली बार @reddigitalcinema के साथ काम करते हुए खुशी हो रही है। ज्यादा एक्सप्लोर करने के लिए तत्पर हैं। मेरे जिज्ञासु दिमाग का धैर्यपूर्वक जवाब देने और सिनेमा में छवियों के जादू पर गहराई से चर्चा करने के लिए @anupk15 धन्यवाद। इस आनंदमय सीखने की 'निर्देशन' यात्रा के लिए तत्पर हैं।

    'रणवीर सिंह और रणबीर कपूर वाले रोल कर रहे हैं शाहरुख खान, न्याय नहीं कर रहे अपने टेलेंट के साथ''रणवीर सिंह और रणबीर कपूर वाले रोल कर रहे हैं शाहरुख खान, न्याय नहीं कर रहे अपने टेलेंट के साथ'

    अश्विनी अब फाडू के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करेंगी, जो सोनी लिव के साथ उनका पहला सहयोग भी होगा।

    English summary
    Ashwiny Iyer Tiwari digital debut with Faadu web series
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X