For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नहीं रहे रामायण के रावण, एक्टर अरविंद त्रिवेदी का 82 साल की उम्र में निधन- अरूण गोविल, दीपिका ने जताया शोक

    |

    वेटेरन एक्टर और पूर्व सांसद अरविंद त्रिवेदी ने 5 अक्टूबर, मंगलवार रात आखिरी सांस ली। 82 वर्षीय अभिनेता का निधन दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुआ। अरविंद त्रिवेदी के भतीजे कौस्तुभ त्रिवेदी ने उनके निधन के खबर की पुष्टि की है। वो पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे, हालांकि उन्हें कोई बड़ी बीमारी नहीं थे।

    अरविंद त्रिवेदी रामानंद सागर द्वारा बनाया गया दूरदर्शन के चर्चित शो रामायण में रावण की भूमिका निभाने के लिए जाने जाते थे। आज तक उन्हें रामायण में अपने दमदार अभिनय के लिए सराहना मिलती है। उन्होंने टीवी धारावाहिक 'विक्रम और बेताल' में भी काम किया था।

    अरविंद त्रिवेदी ने गुजराती फिल्मों में लगभग 4 दशक तक काम किया था। उन्हें गुजराती दर्शकों में अच्छी पहचान मिली थी। अभिनेता ने गुजरात सरकार द्वारा प्रदान की गई गुजराती फिल्मों में सर्वश्रेष्ठ अभिनय के लिए सात पुरस्कार जीते थे। 2002 में उन्हें केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के कार्यकारी अध्यक्ष के रूप में नामित किया गया था। अरविंद त्रिवेदी ने 20 जुलाई 2002 से 16 अक्टूबर 2003 तक सीबीएफसी प्रमुख के रूप में काम किया था।

    सलमान खान की जिंदगी पर बन रही है डॉक्यू सीरीज़, टाइटल हुआ फाइनल, जल्द होने वाली है शुरुआत सलमान खान की जिंदगी पर बन रही है डॉक्यू सीरीज़, टाइटल हुआ फाइनल, जल्द होने वाली है शुरुआत

    अरविंद त्रिवेदी के निधन से ना सिर्फ उनका परिवार बल्कि फैंस भी शोक में हैं। सोशल मीडिया पर हर कोई उन्हें याद कर श्रद्धांजलि दे रहा है। रामायण सीरियल में भगवान राम, लक्ष्मण और सीता की भूमिका निभाने वाले कलाकार ने उनके निधन पर शोक जताया है।

    English summary
    Veteran actor Arvind Trivedi, Ramayan’s Raavan, passes away of heart attack, Sunil Lahiri, Dipika Chikhlia and others offers condolences.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X