»   » SHOCK..1 नहीं 19 एक्टरों को नहीं मिला पेमेंट..ब्लाॅकबस्टर पर ताला...

SHOCK..1 नहीं 19 एक्टरों को नहीं मिला पेमेंट..ब्लाॅकबस्टर पर ताला...

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

जमाई राजा के दोनों लीड एक्टर रवि दूबे और निया शर्मा खतरों के खिलाड़ी में नजर आ रहे हैं।लेकिन वहीं जमाई राजा के 19 कलाकार एक बहुत बड़ी समस्या से घिर गए हैं। जमाई राजा के एक्टर्स को अभी तक उनकी पेमेंट नहीं मिली है।

Shock...क्या कपिल शर्मा मेरी तरह एक घंटे लगातार परफॉर्म कर सकते हैं..

इस शो की लीड एक्ट्रेस शाइनी दोशी, मौली गांगुली, नीलू कोहली और रागेश्वरी दत्ता ने सिंटा में शो की प्रोड्यूसर मिनाक्षी सागर के खिलाफ बकाया पैसे ना देने का इल्जाम लगाया था, जिसके बाद मिनाक्षी के खिलाफ सिंटा ने नॉन-कोऑपरेशन एक्ट जारी कर दिया।

Jamai Raja

इस एक्ट के अनुसार सिंटा से जुड़ा हुआ कोई भी एक्टर मिनाक्षी और उनके प्रोडक्शन हाउस के साथ काम नहीं कर सकता है। इस एक्ट के तहत कोई भी एक्टर जो सिंटा का सदस्य है वो ना तो मिनाक्षी के प्रोडक्शन हाउस के साथ काम नहीं कर सकता है।

इस पर अपनी सफाई देते हुए मिनाक्षी ने कहा है कि एक्टरों की केवल थोड़ी सी रकम बकाया है। जमाई राजा के कलाकारों की टीम की तरफ से की गई शिकायत का खुलासा करते हुए एक्टर अमित बहल (वरिष्ठ संयुक्त सचिव और डिस्प्यूट सेटलमेंट कमेटी,सदस्य)ने बयान दिया  है।

Jamai Raja

उन्होंने कहा कि  कुछ महीने पहले मैंने भी मिनाक्षी से कहा था कि तुम्हारे 19 एक्टर्स को पेमेंट नहीं मिली है। यहां तक कि चेक भी बाउंस हुए हैं। अगर सभी को उनकी पेमेंट नहीं मिली को यह मामला कोर्ट में ले जाया जाएगा।

DHAMAKA..बजरंगी भाईजान के बाद..खान के साथ ब्लाॅकबस्टर...मोस्ट वांटेड गैंगस्टर..

इस साल कंट्रोवर्सी की बात की जाए तो शायद आपको इसका अंदाजा नहीं होगा कि ये साल अपने आने के साथ ही कई कंट्रोवर्सी को जन्म देकर जा रहा है...

कपिल शो बंद

कपिल शो बंद

16 मार्च को ऑस्ट्रेलिया टूर से लौटते वक्त कपिल ने फ्लाइट में सुनील ग्रोवर और चंदन प्रभाकर के साथ बदसलूकी की थी। लगभग चार महीने बीत जाने के बाद भी अभी तक दोनों का विवाद सुर्खियों में है। कपिल के शो के बंद होने की खबर अभी भी उफान पर है।

शिल्पा शिंदे सेक्शुअल हैरेसमेंट

शिल्पा शिंदे सेक्शुअल हैरेसमेंट

24 मार्च को शिल्पा शिंदे ने भाभीजी घर पर हैं के निर्माता संजय कोहली के खिलाफ सेक्शुयल हैरेसमेंट का केस फाइल किया। 2016 से चल रहा विवाद फिलहाल कोर्ट तक पहुंच गया है। शिल्पा ने अपने निर्माता पर जबरदस्ती संबंध बनाने का भी आरोप लगाया है।

मानसिक शोषण का आरोप

मानसिक शोषण का आरोप

टीवी एक्ट्रेस समीक्षा ने भी शिल्पा शिंदे का साथ देते हुए एक बड़ा खुलासा किया। उन्होंवे संजय कोहली के खिलाफ कहा कि वह शो का माहौल पूरी तरह खराब होता था। लोग गालियां देकर बात किया करते थे।

प्रत्युषा की लास्ट शॉर्ट फिल्म

प्रत्युषा की लास्ट शॉर्ट फिल्म

1 अप्रैल को काम्या पंजाबी ने प्रत्युषा की लास्ट शॉर्ट फिल्म 'हम कुछ कह न सके' रिलीज करने का अनाउंसमेंट किया।इस पर प्रत्युषा के ब्वॅायफ्रेंड ने आवाज उठाई।उन्होंने कहा कि इस वीडियो पर सब गलत है। यह पुराना वीडियो है। इसके बाद भी यह वीडियो रिलीज किया गया।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा

लगभग 9 साल से टीवी का सबसे लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक बड़ी कंट्रोवर्सी का शिकार हुआ। इस शो में टप्पू का किरदार निभाने वाले भव्य गांधी ने शो छोड़ दिया। इस शो के निर्मात ने उन पर अनप्रोफेशनल होने का आरोप लगाया।

राखी सावंत की टिप्पणी

राखी सावंत की टिप्पणी

2016 में एक चैनल के प्रोग्राम में राखी सावंत ने महर्षि वाल्मीकि के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।राखी के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को आहत करने का केस दर्ज किया था।इस साल 9 मार्च को राखी की पेशी थी, पर वह पेश नहीं हुईं इसके बाद उनके खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी किया गया था। बाद में राखी ने माफी मांग ली।

सनी लियोन

सनी लियोन

रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (ए) की महिला विंग ने सनी लियोन द्वारा कॉन्डम ब्रैंड का प्रचार करने वाले विज्ञापन को लेकर विरोध जताया।10 दिन का समय देते हुए आंदोलन करने की धमकी दी। बाद में यह मामला शांत हो गया।

English summary
19 Artistes From Zee TV Show Jamai Raja Have Not Been Paid ..Here read full news
Please Wait while comments are loading...