For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'नेल पॉलिश' पर अर्जुन रामपाल ने किया खुलासा- मेरी जीवनी में इस किरदार पर नया चैप्टर

    By Filmibeat Desk
    |

    जब से ZEE5 ने आगामी फिल्म 'नेल पॉलिश' की घोषणा की है, तब से यह अपने पोस्टर और टीज़र के साथ दर्शकों के बीच काफी चर्चाओं में है। कोर्टरूम ड्रामा के ट्रेलर रिलीज़ ने अपने रहस्य को बनाए रखते हुए कहानी पर कुछ प्रकाश डाला।अर्जुन रामपाल 'नेल पॉलिश 'में मानव कौल, आनंद तिवारी और रजित कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे, उन्होंने हाल ही में फिल्म में एक वकील के अपने चरित्र के बारे में बात की और बताया कि यह उनके लिए क्यों खास है।

    अर्जुन ने कहा, "जैसा कि मैंने कहा कि सिर्फ मैं नहीं बल्कि बग्स और सुदीप फिल्म के लेखक है। हमने सिड जयसिंह के किरदार के साथ शुरू किया जो सिर्फ कागज पर एक चरित्र था और उसे फिल्म में बदलने का प्रयास किया। मेरी जीवनी में निश्चित रूप से उस पर एक अध्याय होगा।

    वे आगे कहते हैं, "एक अभिनेता अपने निर्देशक द्वारा उस हिस्से में खुद को लिप्त या विसर्जित करने की अनुमति देता है। बग्स ने मेरा हाथ पकड़ा और मुझे उस रास्ते पर निर्देशित किया, जिसके लिए मैं सदा आभारी रहूंगा। सिड का किरदार हमेशा मेरे लिए खास रहेगा। "

    बग्स भार्गव द्वारा निर्देशित, फिल्म एक इंटेंस कोर्ट रूम ड्रामा है और आपको आपकी सीट पर बिठाये रखेगा ।नेल पॉलिश ZEE5 पर सैकड़ों अन्य ओरिजिनल फिल्मों और वेब सीरीज़ में शामिल हो जाएगी, जिसमें उनके लेटेस्ट टैश, ब्लैक विडो, जिद और अन्य शामिल हैं।

    English summary
    Arjun Rampal talking about his character in Nail Polish,here read all the details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X