For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रश्मि देसाई का खुलासा- वो मेरे 15 लाख नहीं दे रहा है, अरहान खान का भड़का गुस्सा, झूठी है वो !

    |

    अरहान खान ने रश्मि देसाई के अकाउंट से 15 लाख निकाल लिए हैं। ये सब तब हुआ है जब वह बिग बॅास 13 के घर में रह रही थीं। बीते दिनों एक स्क्रीनशॅाट वायरल हुआ है जहां पर साफ नजर आ रहा है कि अरहान ने लाखों की रकम ट्रांसफर की है। अब इस मामले पर अरहान खान और रश्मि देसाई ने पूरी सच्चाई सामने रखी है।

    हालांकि किसका सच मजबूत है ये कह पाना मुश्किल है। अरहान ने साफ तौर पर कहा कि इस तरह उनकी छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है। वहीं रश्मि देसाई ने ट्विटर पर एक पोस्ट लिखा और कहा कि अब बदला लेने का समय आ गया है।

    कैप्शन में ये भी लिखा है सच लाख छुपाने पर भी सामने आ जाता है। इसके साथ एक इंटरव्यू में उन्होंने अरहान पर पैसे वापस नहीं देने का आरोप लगाया है। अरहान का कहना है कि सच क्या है वो मैं बताता हूं। चलिए जानते हैं कि इस पर दोनों ने क्या कहा है..

    रश्मि देसाई ने कहा मुझे इस पैसे के बारे में नहीं पता था

    रश्मि देसाई ने कहा मुझे इस पैसे के बारे में नहीं पता था

    टाइम्सऑफ इंडिया से बातचीत में रश्मि देसाई ने कहा कि ये पैसों का ट्रांजेक्शन मेरी अनुपस्थिति के बिना हुआ है। वो भी बिना मेरी जानकारी के, जब मैं बिग बॅास के घर में रह रही थी। शो से बाहर आने के बाद मुझे इस बारे में पता चला। मैंने इसके स्क्रीनशॅार्ट्स अपने अकाउंटिग स्टाफ के साथ शेयर किया था।

    अरहान ने 15 लाख से अधिक पैसे लिए हैं

    अरहान ने 15 लाख से अधिक पैसे लिए हैं

    रश्मि ने आरोप लगाते हुए कहा कि अरहान ने मेरा पैसा अपने अकाउंट में क्यों ट्रांसफर किया? मैं उन लोगों को भी नहीं जानती जिसके जरिए उसने इन सभी पैसों को ट्रांसफर किया है। अरहान ने 15 लाख के अलावा भी पैसा लिया है। वो मेरे पैसे देने से इनकार कर रहा है।

    स्क्रीनशॅाट मैंने नहीं लीक किया- रश्मि देसाई

    स्क्रीनशॅाट मैंने नहीं लीक किया- रश्मि देसाई

    स्क्रीन शॅाट लीक करने पर रश्मि देसाई ने कहा कि ये मैंने नहीं किया है। अगर मुझे करना होता तो बिग बॅास के बाद ही मैं ये कर देती। दो महीने का इंतजार नहीं करती। इस पूरी चीज से मैं काफी परेशान हूं। ये तकलीफ देने वाला है।

    अरहान खान ने रश्मि को बताया झूठा

    अरहान खान ने रश्मि को बताया झूठा

    अरहान ने भी टाइम्स से बातचीत में रश्मि को झूठा बताया है। उन्होंने कहा है कि रश्मि और मेरे अलावा इसे कोई लीक नहीं कर सकता है। रश्मि ने इसे लीक किया है। इस बड़े अमाउंट के आधे से ज्यादा ट्रांसजेक्शन मेरे नहीं हैं। अरहान ने ये भी बताया है कि रश्मि ने एक प्रोडक्शन हाउस सेट किया है।

    मैं रश्मि का बिजनेस पार्टनर हूं- अरहान खान

    मैं रश्मि का बिजनेस पार्टनर हूं- अरहान खान

    वह आगे बताते हैं कि रश्मि के साथ मैं उनका बिजनेस पार्टनर हूं। मैंने भी बराबर का इंवेस्ट किया है। पैसे और भावनाओं दोनों तरह से। कोई भी ट्रांसफर फंड मेरा आधिकारिक मुनाफा है। किसी पर भी ऐसा आरोप नहीं लगाना चाहिए।

    ट्रांसजेक्शन बिना रश्मि के साइन के नहीं हुआ- अरहान खान

    ट्रांसजेक्शन बिना रश्मि के साइन के नहीं हुआ- अरहान खान

    खुद पर लगाए आरोप को गलत बताते हुए अरहान कहते हैं कि कोई भी ट्रांसजेक्शन बिना रश्मि के साइन के किए हुए चैक के बिना मुमकिन नहीं हो सकता है। उसने मुझे अपनी अनुपस्थिति में कई लोगों को पैसा ट्रांसफर करने के लिए कहा था। ये काम से जुड़ा हुआ था।

    मेरे पास बिल है ट्रांसजेशन का, मेरी छवि खराब करने के लिए

    मेरे पास बिल है ट्रांसजेशन का, मेरी छवि खराब करने के लिए

    उसे हर ट्रांसजेशन के बारे में पता था। मेरे पास इसका बिल भी है। ये सब मेरी छवि खराब करने के लिए किया जा रहा है। दुर्भाग्य की बात है कि आज हमारा रिश्ता इस मुकाम पर आ गया है।

    ये रहा रश्मि देसाई का अरहान के खिलाफ बदले वाला पोस्ट..

    English summary
    Arhaan Khan and rashami desai reaction over leaked 15 lakh transferred screenshot , here read full detail report
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X