For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कपिल शर्मा के शो की जज नहीं होंगी अर्चना पूरन सिंह? खबर पर दिया ऐसा रिएक्शन!

    |

    जब से कपिल शर्मा का मशहूर कॉमेडी शो ऑफ एयर हुआ है तभी से फैंस इसके दोबारा वापसी की उम्मीद लगाकर बैठे हुए हैँ। कुछ समय पहले खबर आई थी कि कपिल का ये शो काफी जल्दी फिर से ऑन एयर होने वाला है। लेकिन इस शो की एक महत्वपूर्ण शख्सियत को लेकर खबर आ रही वो अब इसका हिस्सा नहीं रहेंगी। दरअसल हम बात कर रहे हैं अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह की जिनके ठहाकों से कपिल का शो गूंजता रहता है।

    इसी साल रिलीज होगी कंगना रनौत की धाकड़? इस सुपरस्टार से होगी बड़ी भिड़ंत!इसी साल रिलीज होगी कंगना रनौत की धाकड़? इस सुपरस्टार से होगी बड़ी भिड़ंत!

    हालांकि इस सवाल पर उनका रिएक्शन अब सामने आया है। इस शो का हिस्सा ना होने को लेकर उन्होने अपनी बात कही है। अर्चना पूरन सिंह का कहना है कि ये बाद एक अफवाह है। अर्चना पूरन सिंह इस दौरान एक मीडिया ग्रुप से बात कर रहीं थीं।

    उन्होने कहा कि.. 'मार्केट में जो खबरें चल रही है इसकी जानकारी मुझे नहीं है। मैं इस शो का हिस्सा हूं। ऐसी अफवाह पिछले साल भी उड़ी थी और उस दौरान मैं एक फिल्म की शूटिंग कर रही थी।

    ऐसी ही अफवाहें इस साल भी उड़ रहीं हैं। इन अफवाहों में रत्तीभर भी सच्चाई नहीं है।' अर्चना का ये बयान काफी ज्यादा चर्चा में है और लोग इसको साझा करते हुए रिएक्ट कर रहे हैं।

    अर्चना पूरन सिंह से पहले द कपिल शर्मा शो के जज नवजोत सिंह सिद्धू हुआ करते थे। वो भी अपनी शायरी और ठहाकों के लिए जाने जाते हैँ। अर्चना पूरन सिंह एक एपिसोड के लिए आईं थीं और हमेशा के लिए जज बन गईं।

    English summary
    Bollywood Actress Archana Puran Singh reaction on fake news that She will not be the part of Kapil Show!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X