For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सोशल कॉमेडी "हेलमेट" का प्रीमियर 3 सितंबर को, देखिए ट्विस्ट से भरा ट्रेलर

    |

    अभिनेता डिनो मोरिया की डीएम मूवीज द्वारा निर्मित हेलमेट में प्रनूतन बहल, अपारशक्ति खुराना, अभिषेक बनर्जी और आशीष वर्मा हैं। रोहन शंकर द्वारा स्क्रीनप्ले और डायलॉग के साथ सतरम रमानी द्वारा निर्देशित, यह फिल्म देश के हार्टलैंड में कंडोम खरीदने के सरल कार्य के इर्द-गिर्द उलझी टैबू और अंतर का एक विचित्र चित्रण है।

    ज़ी5 ने इस सामाजिक कॉमेडी का ट्रेलर जारी कर दिया है, जो निश्चित रूप से इस सामाजिक दुविधा के इर्द-गिर्द दर्शकों की रुचि को आकर्षित करेगा, लेकिन एक मजाकिया और व्यंग्यपूर्ण तरीके से।फिल्म छोटे शहरों के भोलेपन की एक मनोरंजक खोज है और एक ऐसे परिवेश में अंतर्दृष्टि प्रदान करती है जहां जन्म-नियंत्रण उपकरण तक पहुंच भी कई सामाजिक चुनौतियों और मनोवैज्ञानिक हैंग-अप के साथ होती है।

    'हेलमेट' एक हल्के-फुल्के विषय पर आधारित है, जिसे इतनी बदनामी में लपेटा गया है। फिल्म आश्चर्यजनक रूप से प्रदर्शित करती है कि कभी-कभी सबसे अप्रत्याशित स्थानों में उल्लास पाया जाता है। "निर्माता डिनो मोरिया कहते हैं, "यह एक ऐसी फिल्म है जिसे एक मीठे संदेश के साथ सेंस ऑफ ह्यूमर के साथ बनाया गया है। मैं आश्चर्यजनक रूप से प्रतिभाशाली कलाकारों की टुकड़ी।

    मेरे निर्देशक सतराम की ताज़ा कहानी और जिस तरह से मनोरंजन और एक निश्चित बुद्धिमान संवेदनशीलता को एक साथ मिलाया गया है, उसे लेकर भी उत्साहित हूं। रोहन शंकर के डायलॉग्स आपको खूब हंसाएंगे। हम ज़ी5 के माध्यम से फिल्म को डिजिटल स्क्रीन पर लाने का इंतजार नहीं कर सकते।""हेलमेट" का प्रीमियर 3 सितंबर को ज़ी5 पर होगा।

    English summary
    Aparshakti Khurana film Helmet trailer released premiere on 3rd September Zee5
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X