»   » कपिल के सेट पर पहुंची 'नॉटी बिल्लो', कपिल बोले- 'मुझे बना दिया बंदर'

कपिल के सेट पर पहुंची 'नॉटी बिल्लो', कपिल बोले- 'मुझे बना दिया बंदर'

By: utkarsh srivastava
Subscribe to Filmibeat Hindi

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी फिल्म फिल्लौरी के प्रोमोशन में व्यस्त हैं। इसी के चलते अनुष्का कपिल शर्मा के शो पर पहुंचीं। 'फिल्लौरी' की लीड एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा ने कॉमेडी विद कपिल में अपनी फिल्म को मस्ती भरे अंदाज में प्रोमोट किया।

इस दौरान अनुष्का कपिल के सेट पर जमकर मस्ती करतीं नजर आईं। वे कभी दादी के साथ मजाक करती दिखाई दीं तो कभी कपिल की टांग खींचती नजर आईं। इस तरह अनुष्का ने कपिल के शो को काफी इंजॉय किया।

खूबसूरत प्रिंटेड ड्रेस में अनुष्का ने शो में जमकर तारीफें भी बंटोरीं। मौके पर वे स्काई ब्लू स्कर्ट और व्हाइट-ब्लू टॉप लुक में दिखाई दीं। वे अपनी फिल्म फिल्लौरी के प्रोमोशन के लिए कपिल के शो में पहुंची थीं। अनुष्का ने शो में मस्ती-मजाक के साथ अपनी फिल्म का भी प्रमोशन किया।

1. कपिल के शो पर जमकर की मस्ती :

1. कपिल के शो पर जमकर की मस्ती :

शो के दौरान उन्होंने स्नैपचैट के कुछ फीचर्स का इस्तेमाल करते हुए दिलचस्प तस्वीरें खींची। कपिल ने इनमें से मंकी फेस वाली उनकी कुछ तस्वीरों को शेयर कतके हुए लिखा- 'एक बंदर के तौर पर पैदा होने के बाद मैं फिर से एक इंसान में बदल गया, और अब अनुष्का ने वापस मुझे वापस बंदर में बदल दिया है।'

2. हंसते-खिलखिलाते कर गईं प्रोमोशन :

2. हंसते-खिलखिलाते कर गईं प्रोमोशन :

अनुष्का शर्मा कपिल के सेट पर काफी मस्ती के मूड में दिखीं। शो पर अनुष्का ने गिद्दा भी किया और फैंस के लिए गाना भी गया। अनुष्का ने अपने फैंस से कहा कि आप सभी मेरी फिल्म फिल्लौरी जरूर देखने जाएं।

3. फिल्म में किया रैप :

3. फिल्म में किया रैप :

अनुष्का ने हाल में रिलीज हुए फिल्म के गाने नॉटी बिल्लो पर शो पर परफॉर्म किया। नॉटी बिल्लों में रैप कर चुकीं अनुष्का ने बताया कि मैं गाने में रैप नहीं करना चाहती थीं, बाद में जब मैंने इसे शुरू किया तो मैं इसे इंजॉय करने लगी और मैंने रैप करने का मन बना लिया।

4. जल्द आ रही है फिल्लौरी :

4. जल्द आ रही है फिल्लौरी :

अनशई लाल के डायरेक्शन में बनी 'फिल्लौरी' में अनुष्का के अलावा दिलजीत दोसांझ, सूरज शर्मा, मेहरीन परिजादा भी अहम रोल निभाएंगे। फिल्म 24 मार्च को सिनेमाघरों में उतरेगी। बता दें कि अनुष्का फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगी। वह फिल्म की प्रोड्यूसर भी हैं।

5. अनुष्का बनीं भूतनी :

5. अनुष्का बनीं भूतनी :

इस फिल्म में अनुष्का एक भूतनी के किरदार में नजर आ रही हैं। जिसके शादी एक मांगलिक लड़के से हो जाती है। जिसके बाद वो लड़का इस भूतनी से कैसे छुटकारा पाने के लिए उसकी आखिरी विश पूरी करता है। कंफ्यूजन और सिचुएशनल कॉमेडी पर आधारित ये फिल्म दर्शकों को काफी हंसाएगी।

6. नॉटी बिल्लो में दिलजीत ने भी लगाए ठुमके :

6. नॉटी बिल्लो में दिलजीत ने भी लगाए ठुमके :

फिल्म के गाने नॉटी बिल्लों में दिलजीत भी अनुष्का के साथ अपने कूल डांस मूव्स दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। इस गाने में पहली बार पैदायशी भूत के किरदार से हटकर अनुष्का शर्मा नॉटी बिल्लो बनी हुई हैं। यह एक प्योर पार्टी सॉन्ग है।

English summary
anushka sharma enjoyed promoting her film at kapil sharma show
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi