For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'मेरी चुप्पी को कमजोरी समझने वालों पर मैं थूकती हूं, जिंदगी का तमाशा बना रहे हो शर्म करो' !

    |

    पिछले कुछ दिनों से वीजे अनुषा दांडेकर और टीवी एक्टर करण कुंद्रा का ब्रेकअप चर्चा में हैं। कहा जा रहा था कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। लेकिन ऐसी खबरों पर अनुषा ने खुद रिएक्शन दिया है। इंस्टाग्राम पर अनुषा दांडेकर ने लिखा कि वह गलत सोच रखने वाली पर थूकती हैं, मैं हैरान हूं कि विश्व ऐसी आपदा से लड़ रहा है और कुछ लोग किसी की जिंदगी का तमाशा बना रहे हैं।

    दिलबर गर्ल नोरा फतेही का सेक्सी डांस वीडियो, लॉकडाउन में सुपरहिट- देखेंदिलबर गर्ल नोरा फतेही का सेक्सी डांस वीडियो, लॉकडाउन में सुपरहिट- देखें

    हाल में खबरें आई थीं कि करण कुंद्रा और अनुष्का का ब्रेकअप हो गया है। इसके बाद ये गॉसिप लगातार जारी था। हालांकि अनुषा के पोस्ट से ये साफ नहीं हुआ कि दोनों का फिलहाल रिलेशनशिप स्टेटस क्या है।

    लेकिन उन्होंने ऐसी खबरें उड़ाने वाले और निजी विषय पर बातें बनाने वालों को खरी खरी सुनाई। उन्होंने जमकर लोगों को लताड़ लगाई और कहा कि कोरोना जैसी महामारी पर ध्यान लगाओ।

    अनुष्का दांडेकर भड़कीं

    अनुष्का दांडेकर भड़कीं

    अनुष्का ने लिखा कि मैं सोने से पहले एक चीज साफ कर देना चाहती हूं कि मैं ये सब तो जानती हूं कि करण कुंद्रा के साथ ब्रेकअप वाली बात मीडिया के पास कौन लेकर गया। मैं आज शायद ज्यादा बोल रही हूं कि मेरी चुप्पी को मेरी कमजोरी समझने वालों पर मैं थूकती हूं।

    अफसोस है कि

    अफसोस है कि

    अनुषा ने कहा ये बेहद निराशाजनक है कि सब कोरोना जैसी गंभीर महामारी से जूझ रहे हैं और यहां लोग किसी की जिंदगी का तमाशा बना रहे हैं।

    अनुषा और करण कुंद्र का ब्रेकअप

    अनुषा और करण कुंद्र का ब्रेकअप

    अनुषा ने अपने रिलेशनशिप को लेकर इस पोस्ट में साफ नहीं किया। फिलहाल ये तो नहीं पता कि दोनों के बीच सब ठीक है या नहीं लेकिन बाते बनाने वालों को अनुषा ने लताड़ जरूर लगाई।

    6 साल से कर रहे डेट

    6 साल से कर रहे डेट

    करण कुंद्रा टीवी जगत का बड़ा नाम हैं। वहीं अनुषा और करण का अफेयर 6 साल पुराना है। दोनों मैन अप वुमेन अप क्लोदिंग ब्रांड के बिजनेस पार्टनर हैं।

    English summary
    anusha dandekar angry over break up rumours with karan kundra
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X