For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कसौटी जिंदगी की 2 Spoiler: अनुराग- प्रेरणा के रोमांस के बीच हो जाएगी मौत, सबसे बड़ा ट्विस्ट !

    By Prachi Dixit
    |

    कसौटी जिंदगी की 2 को लेकर पहले ये खबर आयी कि हिना खान यानी कि कोमोलिका का किरदार शो में केवल मार्च तक दिखाया जाएगा। फिल्मों के कारण हिना खान इस शो से अलविदा कहने वाली हैं। उनकी वापसी की उम्मीद कम है। ऐसे में मुमकिन है कि शो में किसी की बतौर विलेन एंट्री हो सकती है।

    ऐसा माना जा रहा है कि अब शो के मुख्य विलेन का फोकस कोमोलिका से निकलक नवीन बाबू पर आ जाएगा। फिलहाल शो के अंदर अनुराग को इस बात का अहसास हो चुका है कि वह प्रेरणा से प्यार करता है। प्रेरणा भी अनुराग से प्यार करती है।

    अनुराग अपने प्यार का इजहार प्रेरणा से करने जाते हैं। तभी नवीन प्रेरणा को अपने साथ लेकर जाता है। उससे जबरदस्ती शादी करने की कोशिश में है। वहीं आने वाले एपिसोड में फैंस की खुशी ज्यादा देर तक टिकने नहीं वाली है।

    नवीन के सामने प्यार का इकरार

    नवीन के सामने प्यार का इकरार

    शो की कहानी अनुसारप्रेरणा नवीन से कहा कि है कि हां वो अनुराग बासू से प्यार करती है और जिंदगी भी उससे प्यार करेगी। प्रेरणा कहती है कि अनुराग से प्यार की वजह से वह उससे शादी नहीं कर सकती।

    भागने की कोशिश लेकिन

    भागने की कोशिश लेकिन

    इसके बाद प्रेरणा नवीन के अड्डे से निकल कर भागने की कोशिश करती है। प्रेरणा खिड़की से बाहर निकलने की कोशिश करती है। तभी अनुराग प्रेरणा को बचाने के लिए नवीन के अड्डे पर पहुंच जाता है। नवीन अनुराग पर डंडे से हमला कर देता है। चोट अनुराग के सिर पर लगती है जिससे वह बेहोश होकर वहीं गिर जाता है।

    हार मानना

    हार मानना

    शो के नए प्रोमो के हिसाब से प्रेरणा और अनुराग भागने में कामयाब हो जाते हैं। देवी मां के सामने प्रेरणा से अनुराग अपने प्यार का इकरार भी करता है। ये सब नवीन देखकर चौंक जाता है। वह दोनों को पकड़ नहीं पाता है। लेकिन नवीन इस तरह हार मान कर जाने वालों में से नहीं है।

    मोलॉय की कार का एक्सीडेंट

    मोलॉय की कार का एक्सीडेंट

    अनुराग की मां प्रेरणा को इस तरह देखकर हैरान हो जाती है। एक वेबसाइट के अनुसार नवीन कसम खाता है कि वह प्रेरणा और अनुराग को एक नहीं होने देगा। मिली जानकारी के अनुसारमोलॉय की कार का एक्सीडेंट हो जाता है। नवीन की प्लानिंग के कारण। इसका इल्जाम प्रेरणा के सिर पर आता है।

    अनुराग की मां का इल्जाम

    अनुराग की मां का इल्जाम

    अनुराग की मां मोलॅाय की मौत का इल्जाम प्रेरणा पर लगाती है। अपने पिता की मौत अनुराग को तोड़ देती है। अनुराग अपनी मां के खिलाफ नहीं जाता है। नवीन का प्लान पूरा होता नजर आता है।

    सारे रिश्ते टूट गए

    सारे रिश्ते टूट गए

    अनुराग अपने परिवार के लिए प्रेरणा से सारे रिश्ते तोड़ लेता है। एक बार फिर प्रेरणा और अनुराग की कहानी अधूरी रहेगी या पूरी होगी ये देखना दिलचस्प होगा।

    English summary
    Anurag Prerna love story end Moloy death Kasautii Zindagii Kay 2 spoiler, here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X