For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Anupamaa: अनुपमा बनने के लिए रूपाली गांगुली करती हैें सेट पर इतने घंटे काम, बोलीं- लोग मुझे नाम से..

    By Filmibeat Desk
    |

    Anupamaa: फैमिली ड्रामा अनुपमा दो साल से व्यूअरशिप भी खूब है और अपनी आकर्षक कहानी और शानदार प्रदर्शन के साथ भारत में टॉप रेटेड हिंदी फिक्शन शो बन गया है। यह शो 2020 में शुरू हुआ और हफ्ते दर हफ्ते टॉप टीआरपी रेटिंग हासिल करता रहा। यह भारतीय टेलीविजन पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक रहा है, जिसने अपनी जबरदस्त सफलता का प्रदर्शन किया है।

    इस खास मौके और कड़ी मेहनत को चिह्नित करने के लिए, टीम ने एक सेलिब्रेशन रखा जहां उन्होंने सभी की कोशिशों को पहचाना और हर एक व्यक्ति द्वारा किए गए उनके अमूल्य योगदान के लिए अपना आभार व्यक्त किया जिनकी वजह से आज शो इस मुकाम पर है। यह उनके समर्पण और वफादारी के लिए आभार व्यक्त करने का मौका है।

    इसके बाद टीम ने केक कटिंग सेरेमनी की।रूपाली गांगुली, जो अनुपमा के रूप में काफी फेमस हैं, ने अपने सोशल मीडिया अपनी एक्साइटमेंट शेयर करते हुए लिखा, "मेकर और उनकी म्यूज और अनुपमा के सेट पर एक बहुत ही खास शाम के पल जैसा कि इस खास मौके पर शो की टीम मौजूद थी, रूपाली गांगुली उर्फ ​​अनुपमा ने स्टेज पर सभी को संबोधित करते हुए कहा, "हमेशा के लिए आपके आभारी हैं राजन शाही, आप एक जादूगर हैं और स्टार प्लस को धन्यवाद हमें वो बानने के लिए जो आज हम हैं।

    हम जहां भी जाते हैं मुझे खुशी होती है कि लोग मुझे रूपाली के बजाय अनुपमा कहते हैं, मुझे गर्व महसूस होता है। मैं अगले दिन काम पर वापस आने के लिए बहुत उत्साहित रहती हूं और मुझे उम्मीद है कि यह उत्साह जारी रहेगा। हम चलते रहेंगे।"उन्होंने आगे कहा, "मैंने 2016 में अपने पिता को खो दिया था, लेकिन जब मैं सेट पर आती हूं तो मुझे उनकी मौजूदगी का ऐहसास होता है। इसलिए, यह मेरा घर है। यह मेरा घर है और मैं सेट पर कम से कम 12 घंटे बिताती हूं और मुझे हर दिन यहां रहना पसंद है।" आप में से हर एक को धन्यवाद।" शो में अनुपमा का किरदार रूपाली गांगुली ने निभाया हैं, जबकि अनुज कपाड़िया का किरदार गौरव खन्ना ने और वनराज शाह के किरदार में सुधांशु पांडे हैं।

    English summary
    Anupamaa Fame Rupali Ganguly said I am proud that people call me Anupama, Here read
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X