For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Anupama Spoiler: क्या बहू को अपने घर में नहीं रखेगी अनुपमा? किंजल को वापस भेजेगी शाह हाउस

    |

    'अनुपमा' में आए दिन नए-नए ट्विस्ट आते रहते हैं इस वजह से यह सीरियल हमेशा सुर्खियों में बना रहता है। शो में एक के बाद दिलचस्प ट्रैक लगातार दिखाया जाता है इसलिए दर्शक भी इसे देखने से खुद को नहीं रोक पाते हैं। हालांकि, पिछले कुछ समय से सीरियल की टीआरपी में गिरावट आई है इसलिए मेकर्स कुछ ना कुछ नया ट्विस्ट लाते हैं।

    अभी सीरियल में दिखाया जा रहा है कि किंजल शाह हाउस छोड़ देती है और अनुपमा के साथ रहने के लिए कपाड़िया हाउस चली जाती है। वनराज और काव्या खुद उसे छोड़ने के लिए जाते हैं। अनुपमा और अनुज, किंजल और उसकी बेटी को घर में रहने के लिए कहते हैं। लेकिन, किंजल अनुपमा को समझाती है कि वो अपने काम पर ध्यान दे, वो बाकी सब मैनेज कर लेगी।

    आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि कई सारी जिम्मेदारियों से परेशान हो जाएगी। पोती, पति अनुज, किंजल, घर, ऑफिस और छोटी अनु की जिम्मेदारियों के बीच वो नहीं समझ पाएगी की किसे पहले संभाले। आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि किंजल की बच्ची के गले में कुछ फंस जाता है तो वहीं, अनुज को भी उसी समय अटैक आ जाता है। अनुपमा ऐसे में नहीं समझ पाती है कि वो क्या करे।

    किंजल, उल्टी करवाकर आर्या को ठीक कर देगी लेकिन, अनुपमा के मन में डर बैठ जाएगा। कई रिपोर्ट्स की मानें तो अनुपमा किंजल को वापस शाह हाउस जाने के लिए कहेगी। इधर, पारितोष किंजल को कानूनी मामलों में फंसाना चाहेगा। वो किंजल से अपनी बेटची को लेना चाहेगा लेकिन किंजल को हर कदम पर वनराज और अनुपमा का साथ मिलेगा।

    English summary
    anupama spoiler anupama to send back kinjal to shah housre as she thinks she will not able to handle all responseblities
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X