For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    टीवी एक्ट्रेस अनुपमा पाठक ने किया सुसाइड, खुदकुशी से कुछ घंटों पहले ही किया था फेसबुक लाइव

    |

    इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक के बाद एक हो रही सुसाइड की घटनाओं ने सभी को हैरत में डाल दिया है। 40 वर्षीय भोजपुरी फिल्म और टेलीविजन एक्ट्रेस अनुपमा पाठक ने आत्महत्या कर ली है। इसके पीछे व्यक्तिगत कारण बताए जा रहे हैं। यह घटना रविवार रात की है, जब अनुपमा ने खुद को फांसी के फंदे पर लटका लिया।

    अपनी मृत्यु से एक दिन पहले वह फेसबुक पर लाइव आई थीं, जहां उन्होंने बताया था कि उनके साथ धोखा हुआ है और वह अब किसी पर भरोसा नहीं कर सकतीं। मुंबई के दहिसर में स्थित घर में उन्होंने फांसी लगाकर अपनी जान ले ली।

    अनुपमा बिहार के पूर्णिया जिले से हैं और काम करने के लिए वह मुंबई में रहती थीं। खबरों की मानें तो अनुपमा के फ्लैट से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है जिसमें उन्होंने ये कदम उठाने के दो कारण बताए हैं। साथ ही फेसबुक लाइव के दौरान भी अभिनेत्री ने सुसाइड को लेकर काफी बातें कहीं थीं।

    एक कंपनी ने हड़प लिए थे पैसे

    एक कंपनी ने हड़प लिए थे पैसे

    सुसाइड नोट में लिखा है, "मैंने एक दोस्त की सलाह पर मलाड की विसडम प्रोड्यूसर कंपनी में 10 हजार रुपये निवेश किए थे। कंपनी को मेरे पैसे दिसंबर 2019 में वापस करने थे। लेकिन कंपनी मेरा पैसा वापस करने में आनाकानी कर रही है।"

    टू व्हीलर भी हड़प लिया

    टू व्हीलर भी हड़प लिया

    उन्होंने अपने सुसाइड नोट में मनीष झा नाम के एक शख्स का भी जिक्र किया है। उन्होंने लिखा कि, मनीष झा ने लॉकडाउन में उनसे उनका टू व्हीलर ले लिया था और बाद में इसे वापस करने से इनकार कर दिया।

    अनुपमा की आखिरी फेसबुक पोस्ट में उन्होंने रात के ठीक 12 बजे बाय बाय और गुड नाइट लिखा है।

    फेसबुक लाइव में कही ये बातें

    फेसबुक लाइव में कही ये बातें

    अपने फेसबुक पोस्ट में अनुपमा ने कहा है कि वह आमतौर पर फेसबुक लाइव नहीं आती हैं लेकिन आज वह कुछ बातें शेयर करने आई हैं। उन्होंने कहा कि जब किसी की मौत हो जाती है तो लोग बहुत तरह की बातें करते हैं कि अगर वह बताती तो कुछ हल निकाला जाता। लेकिन ये सब कहने की बातें हैं। किसी की कोई दिक्कत हल नहीं करता है।

    लोगों को बताने का कोई फायदा नहीं

    लोगों को बताने का कोई फायदा नहीं

    अनुपमा ने कहा कि मैंने इन चीजों को बहुत करीब से महसूस किया है। अगर आप किसी को जाकर ये बताते हैं कि हम ऐसा कदम उठाने जा रहे हैं और हम आपको ये बता रहे हैं ताकि हमारे जाने के बाद आप ये दुनिया को बता सको। अगर आप ऐसा कहते हो तो देखो वो लोग क्या कहते हैं.. उनका रिएक्शन ये होता है कि आप ये सब हमें क्यों बता रहे हैं! आप हमें दिक्कत में क्यों डालना चाहते हो!

    समीर शर्मा

    समीर शर्मा

    गुरुवार को ही टीवी एक्टर समीर शर्मा के सुसाइड की खबर भी सामने आई है।समीर शर्मा का शव उनके मुंबई के मलाड के घर पर पंखे से लटका मिला। समीर शर्मा टीवी जगत में कई सीरियल में काम कर चुके थे.. जिनमें ये रिश्ते हैं प्यार के, कहानी घर घर की, क्योंकि सास भी कभी बहू थी, वो रहने वाली महलों की, लेफ्ट राइट लेफ्ट, ज्योति, गीत-हुई सबसे पराई जैसे टेलीविजन सीरियल शामिल हैं।

    लगातार सुसाइड की घटनाएं

    लगातार सुसाइड की घटनाएं

    इस साल आत्महत्या की लगातार घटनाओं से सभी हैरान हैं। कुशाल पंजाबी, सेजल शर्मा, सुशांत सिंह राजपूत, समीर शर्मा और मनमीत ग्रेवाल जैसे कलाकार ने खुदकुशी की है।

    वापस अपने अपार्टमेंट पहुंची रिया चक्रवर्ती, सुशांत केस में करोंड़ों के हेरफेर को लेकर कल होगी पूछताछवापस अपने अपार्टमेंट पहुंची रिया चक्रवर्ती, सुशांत केस में करोंड़ों के हेरफेर को लेकर कल होगी पूछताछ

    Read more about: bhojpuri भोजपुरी
    English summary
    Bhojpuri film actor and television actor Anupama Pathak was found hanging in her apartment in Mumbai, hours after posting a video on facebook.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X