»   » अनुपम खेर बनना चाहते थे प्रधानमंत्री.. कुछ भी हो सकता है

अनुपम खेर बनना चाहते थे प्रधानमंत्री.. कुछ भी हो सकता है

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
Anupam Kher wanted to become an Prime Minister
हर एक्टर एक्टिंग को अपना करियर चुनने से पहली कई सारे और भी ऑप्शन्स तलाशता है, सोचता है। कुछ सोचते हैं कि वो सिंगर बनेंगे, कुछ इंजीनियर, डॉक्टर तो कुछ वकील। लेकिन अब उनकी किस्मत में अगर एक्टर ही बनना लिखा है तो कोई क्या कर सकता है। अनुपम खेर जी के साथ भी कुछ ऐसा ही था, लेकिन उन्होंने एक्टिंग से पहले अपने लिए कोई छोटा ऑप्शन नहीं चुना था बल्कि वो तो सीधे देश के प्रधानमंत्री बनना चाहते थे। यहां तक कि वो अपने दोस्तों से भी हमेशा यही कहते थे कि वो एक दिन देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।

6 जुलाई से अनुपम खेर का टीवी शो 'कुछ भी हो सकता है' कलर्स चैनल पर आने वाला है और इस शो में अनुपम खेर बॉलीवुड के उन एक्टरों से बातचीत करते नज़र आएंगे जिन्हें लोग अपना आदर्श मानते हैं। जो हैं तो सुपरस्टार लेकिन यहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने क्या क्या किया है ये शायद ही कोई जानता हो। शाहरुख खान से लेकर महेश भट्ट, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर आदि इस शो में गपशप करते नज़र आएंगे। कुछ भी हो सकता है की प्रेस कॉंफ्रेंस के दौरान अनुपम खेर से पूछा गया कि वो यूं तो हमेशा राजनीतिक पार्टियों को लेकर बात करते रहते हैं लेकिन क्या कभी खुद राजनीती में जाने का विचार उन्हें नहीं आया।

इस सवाल पर अनुपम जी ने कहा "काफी साल पहले करीब 10-12 साल पहले मैं पधानमंत्री बनना चाहता था। मैं जब देखता था कि हमारे समाज को हमारी कानून व्यवस्था को बदलाव की जरुरत है तो मैं सोचता था कि मैं प्रधानमंत्री बनकर चीजों को बदलूंगा। मैं अपने दोस्तों से कहता था कि मैं एक दिन देश का प्रधानमंत्री बनूंगा। लेकिन आज मैं सच में जीता हूं और सच्चाई को स्वीकार करता हूं। मैं ये बात समझ चुका हूं कि मैं एक्टर ही रहना चाहता हूं और हमेशा एक्टर ही बनकर रहना चाहता हूं।"

तो कुल मिलाकर देखा जाए तो अनुपम जी ने अपने लिए काफी बड़ा टारगेट रखा था। लेकिन एंटरटेनमेंट में भी आकर अनुपम जी किसी से पीछे नहीं रहे, अगर प्रधानंत्री ना बन सके तो क्या हुआ हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के प्रधान एक्टर के रुप में वो जाने ही जाते हैं।

English summary
Anupam Kher was asked did he ever wanted to go into politics and he replied yes. Anupam said 10-12 years ago he wanted to become a Prime Minister of India. He used to tell this to his friends also.
Please Wait while comments are loading...