For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जसलीन मथारू और अनूप जलोटा महाड्रामा, शादी पर भजन सम्राट ने कहा- मेरी बेटी जैसी हैं जसलीन

    |

    बिग बॉस 12 के एक्स कंटेस्टेंट जसलीन मथारू और अनूप जलोटा अपने रिलेशनशिप स्टेट्स को लेकर अक्सर में चर्चा में रहते हैं। हाल में ही जसलीन मथारू ने इंस्टाग्राम पर शादीशुदा लुक में फोटो शेयर की। जिसमें वह मांग में सिंदूर लगाए और हाथों में चूड़ा पहने नजर आईं। इसके बाद अफवाहें उड़ने लगी कि अनूप जलोटा और जसलीन मथारू ने शादी कर ली है। फिर क्या, ये बातें इतनी उड़ने लगी कि अनूप जलोटा को सफाई देने पड़ी।

    संजय दत्त, सलमान खान समेत इन सितारों ने शराब के नशे में की ऐसी हरकत, आए विवादों में- तस्वीरेंसंजय दत्त, सलमान खान समेत इन सितारों ने शराब के नशे में की ऐसी हरकत, आए विवादों में- तस्वीरें

    Jasleen Matharu संग शादी करने पर बोले Anup Jalota, बताया सच | FilmiBeat

    हाल में ही एक इंटरव्यू में अनूप जलोटा ने कहा, क्या फिर से अफवाह। जसलीन मथारू मेरी बेटी जैसी हैं। मैं और उनके पिता उनके लिए एक अच्छा लड़का ढूंढ रहे हैं। हालांकि अभी बात नहीं बनी। वह मेरी बेटी जैसी हैं और मैं उनका कन्यादान करूंगा। मैं आज भी अपनी बात पर अटल हूं कि हमारे बीच ऐसा कुछ नहीं है। बता दें इससे पहले जसलीन मथारू भी अपनी फोटो पर सफाई दे चुकी हैं।

    कौन सी है वो फोटो जिस पर मचा है बवाल

    कौन सी है वो फोटो जिस पर मचा है बवाल

    ये वही तस्वीर है, जिसमें जसलीन लाला चूड़ा पहने और मांग में सिंदर लगाए दिख रही हैं। इसके बाद जसलीन मथारू-अनूप जलोटा को अपने रिश्ते पर सफाई देने पड़ गई। हालांकि जो बिग बॉस 12 में किया, उसके बाद इस तरह के विवाद को उन्होंने खुद ही न्यौता दिया था।

    अनूप जलोटा की सफाई

    अनूप जलोटा की सफाई

    बिग बॉस कंटेस्टेंट और भजन सम्राट अनूप जलोटा ने इस मामले को साफ तौर झूठा बताया। उन्होंने कहा कि जसलीन उनकी बेटी जैसी हैं। वह उनके पिता जैसे हैं।

    जसलीन मथारू पहले ही कर चुकीं साफ

    जसलीन मथारू पहले ही कर चुकीं साफ

    जसलीन मथारू की तस्वीर वायरल होने के बाद उन्होंने साफ किया था कि टिकटॉक वीडियो के लिए वह इस तरह तैयार हुई थी। उनका इस तस्वीर से शादी से कोई लेना देना नहीं है।

    बिग बॉस में रचा था ड्रामा

    बिग बॉस में रचा था ड्रामा

    बिग बॉस 12 में कंटेस्टेंट की एंट्री जोड़ियों में हुई थी। उस दौरान जसलीन और अनुप जलोटा ने यही कहा था कि दोनों रिलेशनशिप हैं। सबको हैरानी भी हुई और अजीब भी लगा लेकिन घर से बाहर निकलते ही अनूप जलोटा ने कहा था कि उन्होंने शो के लिए ऐसा कहा।

    3 शादियां कर चुके अनूप जलोटा

    3 शादियां कर चुके अनूप जलोटा

    पहली शादी सोनाली सेठ से हुई हालांकि दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद अनूप ने बीना भाटिया से और फिर तीसरी शादी प्रधानमंत्री रहे इन्द्र कुमार गुजराल की भतीजी मेधा गुजराल से की।

    English summary
    Anup Jalota denies Wedding Rumours with Jasleen Matharu says she is like his daughter
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X