For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इंडियन आईडल जज अनु मलिक की हो रही थू - थू, सफाई में कहा - मैं खुद दो बेटियों का बाप हूं

    |

    अनु मलिक पर काफी समय से इंडियन आईडल छोड़ने का दबाव बनाया जा रहा था। दरअसल, अनु मलिक Me Too Movement के तहत, यौन उत्पीड़न के आरोपी बताए गए। तब से उनके बारे में कई बातें चल रही थीं कि किस तरह वो लड़कियों का इस्तेमाल करते हैं।

    वहीं सोनी टीवी पर भी दबाव था कि इंडियन आईडल के नए सीज़न से अनु मलिक को बतौर जज हटाया जाए। अब अनु मलिक ने इस पूरे मामले पर पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी है।

    अनु मलिक ने एक ट्वीट में लिखा - एक साल हो चुका है जब मुझ पर संगीन इलज़ाम लगाए। मुझ पर कुछ ऐसी चीज़ें करने का आरोप लगाया गया जो करना तो दूर, जिन्हें करने की मैं सोच भी नहीं सकता। मैं अब तक शांत था क्योंकि मुझे लगता था कि सच अपने आप बाहर आएगा।

    लेकिन अब मुझे समझ में आ चुका है कि मेरी चुप्पी को मेरी कमज़ोरी समझा जा रहा है। जब से मेरे बारे में ये झूठे और बिना सुबूत के इल्ज़ाम लगाए गए हैं तब से ना सिर्फ मेरी बल्कि मेरे परिवार की इज़्जत भी दांव पर है।

    ये इल्ज़ाम लगने के बाद से मेरे करियर पर असर पड़ा है। मेरे काम पर असर पड़ा है। मैं खुद को असहाय महसूस कर रहा हूं जैसे कि मुझे एक कोने में ज़बरदस्ती खड़ा कर के छोड़ दिया गया है।

    इस उम्र में अपने बारे में ऐसे शब्द सुनना और पढ़ना ना सिर्फ शर्मिंदगी से भरा है बल्कि मेरी मानसिक स्थिति पर भी इसका असर पड़ता है।
    अगर ये सारी बातें थीं तो किसी ने आज तक क्यों नहीं बोला? ये सारी बातें तब ही सामने क्यों आती हैं जब मैं टेलीविजन पर वापस लौट आता हूं? जबकि फिलहाल मेरे आजीविका का साधन केवल टीवी है।

    जिन चीज़ों का मुझे दोषी ठहराया जा रहा है, दो बेटियों का पिता होने के नाते, वो चीज़ें करना तो दूर, मैं उनके बारे में सोच भी नहीं सकता हूं। सोशल मीडिया पर एक लड़ाई लड़ना बिल्कुल अलग बात है। इसका कोई भी समाधान नहीं निकलता है। और यहां कोई नहीं जीतता है। अगर ये चलता रहा तो मेरे पास अपनी इज़्जत की रक्षा करने के लिए कोर्ट जाने के अलावा और कोई ऑप्शन नहीं बचेगा।

    इस दौरान मेरे साथ खड़े रहने वाले फैन्स और शुभचिंतकों का शुक्रिया। मुझे नहीं पता कि मैं और मेरा परिवार फिलहाल और कितनी गंदगी बर्दाश्त कर सकता है। लेकिन शो चलते रहना चाहिए। इस हंसते चेहरे के पीछे मैंने काफी दर्द छिपा रखा है। मैं इसमें अंधेरे में गिरता जा रहा हूं। मुझे केवल न्याय चाहिए।

    अनु मलिक

    English summary
    Anu Malik issues a statement regarding charges of sexual molestation.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X