For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    टीवी पर एक और सास-बहू शो 'आखिर बहू भी एक बेटी ही है'

    |

    सास-बहू की कहानियों से पटे टेलीविजन पर 'आखिर बहू भी एक बेटी ही है' नाम से जल्द एक और ऐसा ही शो प्रदर्शन के लिए तैयार है। दावा किया जा रहा है कि इस शो में सास-बहू के इस रिश्ते का एक अलग पहलू है। शो में बहू को एक ऐसी स्वतंत्र महिला दिखाया जाएगा, जो स्वयं के लिए सम्मान अर्जित करती है। इसमें इस पर भी ध्यान दिया जाएगा कि क्यों एक बहू, सास की अपेक्षाओं के बोझ तले दब रही है।

    सास नौलखा देवी का किरदार 'अफसर बिटिया', 'मन की आवाज प्रतिज्ञा' और 'कैरी' सरीखे कार्यक्रमों में अभिनय कर चुकीं अभिनेत्री प्राची पाठक द्वारा निभाया जाएगा। वहीं, पूर्व में 'सपनों से भरे नैना' शो में दिख चुकीं अभिनेत्री पायल राजपूत बहू सिया का किरदार निभाएंगी।

    गोरखपुर की पृष्ठभूमि पर आधारित इस शो में सास को एक रूढ़िवादी परिवार की एक सख्त और हावी रहने वाली सास दिखाया जाएगा। वह जीवंत, चुलबुली व बहिर्मुखी बहू, सिया के मामले में रूढ़िवादी है। शो सहारा वन चैनल पर प्रसारित होगा।

    इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

    English summary
    Television is innudated with saas-bahu stories and here comes another one - "Aakhir Bahu Bhi Toh Beti Hee Hai". It claims to showcase a different side of the relationship between a mother-in law and a daughter-in-law.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X