For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    3500 से अधिक एपिसोड के साथ 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 14 साल पूरे, बनाया सबसे बड़ा रिकॅार्ड

    By Filmibeat Desk
    |

    भारत का सबसे पसंदीदा शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा आज अपने 15वें वर्ष में प्रवेश कर गया है। शूटिंग सेट पर इसका आलीशान सेलिब्रेशन किया गया। असित कुमार मोदी इस मौके पर कहते हैं, ''तारक मेहता का उल्टा चश्मा का भव्य 15वां साल ऑन-एयर होने का इंतजार है। नीला फिल्म प्रोडक्शंस में हम लगातार नई, रोमांचक रोशनी में चीजों को नया और नया रूप दे रहे हैं। शो को मराठी और तेलुगू जैसी क्षेत्रीय भाषाओं में डब करने का निर्णय इसी रवैये का प्रत्यक्ष परिणाम था। पिछले 14 सालों से, खुद को फिर से गढ़ने और अपने दर्शकों को हंसाने की हमारी इच्छा कभी शांत नहीं हुई। बैग में 14 विपुल वर्षों के साथ, हम नए रास्ते तलाशने की उम्मीद करते हैं और अपने दर्शकों के लिए खुशी और हँसी लाते रहते हैं, जिनके बिना यह संभव नहीं होता।

    पिछले 14 वर्षों में, तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने 3500 से अधिक एपिसोड के साथ दर्शकों का मनोरंजन किया है। सिचुएशनल कॉमेडी दुनिया का सबसे लंबा चलने वाला सिटकॉम भी है। यह शो लाखों भारतीयों के जीवन में एक प्रधान बना हुआ है। शो के निर्माता, कलाकारों के साथ, यह सुनिश्चित करने के लिए हमेशा अतिरिक्त प्रयास करते हैं कि यह शो दर्शकों को आकर्षित करे।

    यह शो आम आदमी से नींबू की बढ़ती कीमत के उदाहरणों से संबंधित है। यह विमुद्रीकरण हो या महामारी के बारे में जागरूकता, यह शो अपने दर्शकों को यादगार पलों, स्थितियों और शानदार अभिनय प्रदर्शनों से भरी आकर्षक कहानी और संबंधित अवधारणाओं के साथ लुभाने में कामयाब रहा है।

    तारक मेहता का उल्टा चश्मा सबसे लंबे समय तक चलने वाला हिंदी कॉमेडी सिटकॉम है जिसे पहली बार 28 जुलाई 2008 को प्रसारित किया गया था और अब यह 3500 से अधिक एपिसोड के साथ अपने 15 वें वर्ष में है। अपने प्रमुख शो के अलावा, नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड मराठी में गोकुलधामची दुनियादारी और तेलुगु में तारक मामा अयो रामा को YouTube पर भी स्ट्रीम करता है। चरित्र ब्रह्मांड के साथ-साथ शो असित कुमार मोदी द्वारा लिखे और बनाए गए हैं।

    Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

    "
    English summary
    Another milestone for Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah to enter its 15th year, celebration photo
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X