India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अंकिता लोखंडे Wedding Album: मांग में भरा सिंदूर तो मंडप में पति विकी जैन को देख रो पड़ीं अंकिता

    |

    अंकिता लोखंडे की विकी जैन से 14 दिसंबर को शादी पूरी हुई। अंकिता लोखंडे ने अपनी ड्रीम वेडिंग का सपना पूरा किया। जहां पर विकी जैन जब सिंदूर भर रहे थे तो अंकिता लोखंडे की आंख भर आयी। अंकिता लोखंडे की शादी से लेकर जयमाला की तस्वीरें सामने आ गई हैं। दूल्हा के तौर पर विकी जैन को देखने के बाद अंकिता लोखंडे मंडप में बेहद भावुक हो गईं।

    इसके बाद अंकिता लोखंडे ने विकी जैन को गले लगा लिया। अंकिता लोखंडे की शादी पूरी रीति-रिवाज के साथ शादी की। अंकिता ने सबसे अलग लाल रंग को छोड़कर गोल्डन आउटफिट पहन रखा था।

    विकी जैन ने अंकिता लोखंडे के कपड़े को मैच करते हुए ऑफ वाइट शेरवानी पहन रखी थी। अंकिता लोखंडे को दुल्हन बनाने के लिए विकी जैन विंटेज कार में बारात लेकर आए थे।अंकिता लोखंडे और विकी जैन के शादी की सारी रस्म एक पांच सितारा होटल में हुई है।

    देखिए अंकिता लोखंडे शादी वीडियो और तस्वीरें के साथ जानिए लव स्टोरी।

    टीवी इंडस्ट्री बनीं अंकिता लोखंडे की शादी का हिस्सा

    टीवी इंडस्ट्री बनीं अंकिता लोखंडे की शादी का हिस्सा

    11 तारीख से विकी जैन और अंकिता लोखंडे के शादी का प्रोग्राम जारी था। सारी टीवी इंडस्ट्री अंकिता लोखंडे और विकी जैन की शादी का हिस्सा बन गई। एकता कपूर और कंगना रनौत भी अपनी खास दोस्त अंकिता लोखंडे की शादी में पहुंची थी।

    अंकिता लोखंडे खूबसूरत दुल्हन

    अंकिता लोखंडे खूबसूरत दुल्हन

    अंकिता लोखंडे को पैर में चोट लगी थी, इसके बाद भी हैवी गोल्डन लहंगे में अंकिता लोखंडे बेहद खूबसूरत रानी दिखाई दे रही थीं। अंकिता लोखंडे की इस तस्वीर को उनके फैंस ने इंटरनेट पर बेहद प्यार दे रहे हैं। अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम पर यह सारी तस्वीरें पोस्ट की हैं। और बताया है कि वह अब अंकिता लोखंडे जैन बन गई हैं।

    अंकिता लोखंडे की आलीशान शादी

    अंकिता लोखंडे की आलीशान शादी

    अंकिता लोखंडे शुरू से ही आलीशान शादी करना चाहती थीं। उन्होंने आखिरकार अपना यह सपना पूरा किया। जहां पर संगीत से लेकर शादी तक अंकिता लोखंडे की यह शादी एक लार्जर देन लाइफ फिल्म जैसी लग रही थी।

    विकी जैन की पत्नी बन गईं अंकिता लोखंडे

    विकी जैन की पत्नी बन गईं अंकिता लोखंडे

    विकी जैन के साथ अंकिता लोखंडे कई बार तस्वीरों के जरिए अपने प्यार का इजहार कर चुकी हैं। लेकिन दुल्हन बनने के बाद अंकिता लोखंडे बेहद खुश नजर आ रही थीं शादी में। खुद अंकिता लोखंडे सिंदूर से भरी मांग फोटो के लिए दिखाती हुई नजर आ रही हैं।

    अंकिता लोखंडे और विकी जैन की लव स्टोरी

    अंकिता लोखंडे और विकी जैन की लव स्टोरी

    अंकिता लोखंडे और विकी जैन की दोस्ती सालों पुरानी है। दोनों की मुलाकात एक दोस्त के जरिए हुई थी। रिपोर्ट अनुसार अंकिता लोखंडे का जब दिल टूटा तो विकी जैन ने बतौर दोस्त हर कदम उनका साथ दिया। अंकिता लोखंंड के हमेशा मजबूत सहारा बनकर विकी जैन खड़े रहे हैं।

    अंकिता लोखंडे की हुई शादी, पति विकी जैन ने ऐसे किया प्रपोज

    अंकिता लोखंडे की हुई शादी, पति विकी जैन ने ऐसे किया प्रपोज

    ब्रेकअप के बाद अंकिता लोखंडे टूट गई थीं। विकी जैन ने अंकिता लोखंडे को रोमांटिक स्टाइल में शादी के लिए प्रपोज भी किया था।अंकिता लोखंडे को विकी जैन ने प्यार और रिश्ते में यकीन दिलाया है। अंकिता लोखंडे और विकी जैन को शादी मुबारक।

    English summary
    Ankita lokhande vicky jain wedding album photo video viral also read ankita lokhande vicky jain love story
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X