»   »  7 सुपरस्टार के गायब होने की खबर सामने आ रही है,चौंकाने वाली रिपोर्ट !

7 सुपरस्टार के गायब होने की खबर सामने आ रही है,चौंकाने वाली रिपोर्ट !

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

सुपरस्टार के चेहरे अब केवल रियलिटी शो तक ही टिके हुए हैं। वैसे आपको यह जानकर हैरानी होगी कि बीते दो साल में टीवी के कई लोकप्रिय स्टार गायब हो चुके हैं।

वह अब कहां हैं और क्या कर रहे हैं इसकी कोई खबर नहीं है। खासकर टीवी एक्ट्रेस। जी हां,महिला आधारित शो हमेशा से ही टीवी इंडस्ट्री की पहचान रहे हैं।

shillout

टीवी की कई सुपरस्टार एक्ट्रेस में ऐसी चुनिंदा एक्ट्रेस हैं जो कि एक किरदार में ब्लाॅकबस्टर होने के बाद कमबैक नहीं कर पायी हैं।या यूं कह लें कि वह टीवी की दुनिया से बिल्कुल गायब हो गई हैं।

आखिर कौन हैं वो..यहां देखिए उनकी एक झलक...

अंकिता लोखंडे

अंकिता लोखंडे

पवित्र रिश्ता से अंकिता ने अपना डेब्यू किया।यह शो 2009 से 2014 तक चला। वह इस बीच एक थी नाईका में भी नजर आयी। लेकिन फिर किसी टीवी शो में नजर नहीं आयी। उनका सारा फोकस इस समय फिल्मों पर है।

राधिका मदन

राधिका मदन

राधिका मदन मेरी आशिकी तुमसे ही में 2014 से 2016 तक दिखाई दी। इसके बाद वहBCL 2 (2016) में मुंबई टाइगर्स के लिए खेलती नजर आई थीं।फिलहाल वह गायब हैं।

आमना शरीफ

आमना शरीफ

आमना टीवी शो कहीं तो होगा में 2003 से 2007 तक नजर आयी थी। शादी के बाद उन्होंने टीवी इंडस्ट्री से अलविदा कह दिया है।

नेहा मर्दा

नेहा मर्दा

नेहा डोली अरमानो की के बाद बालिका वधू में 2016 तक नजर आयी। वह भी पिछले एक साल से गायब हैं।

कविता कौशिक

कविता कौशिक

कविता कौशिक भी चंद्रमुखी चोटाला के बाद से टीवी से गायब हैं। वह 2016 में टीवी शो डॅा. भानुमती आॅन ड्यूटी में नजर आयी थी। शादी के बाद वह गायब हो गई हैं।

जिया मानेक

जिया मानेक

जिया साथ निभाना साथिया में गोपी बहू की भूमिका निभाई। वह इस शो के साथ 2010 से जुड़ी रही। 2014 में उन्होंने टीवी शो जीनी और जूजू किया। लेकिन असफल रही। वह भी टीवी से गायब हो चुकी हैं।

देवोलीना भट्टाचार्जी

देवोलीना भट्टाचार्जी

साथ निभाना साथिया के आॅफ एयर होने के बाद से देवोलिना भी गायब हो गई हैं। वह केवल अपने बोल्ड तस्वीरों के कारण चर्चा में बनी हुई हैं।

English summary
Be ready for shocking report not one or Two there are bulk of superstar Television actress who Disappeared from Screen.Here read shocking list.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi