For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पवित्र रिश्ता फेम अंकिता लोखंडे की मां बनने की खबर निकली झूठी या जल्द मिलेगी गुड न्यूज?

    |

    पवित्र रिश्ता फेम अंकिता लोखंडे को लेकर कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं। कुछ महीने पहले अंकिता लोखंडे की शादी हुई। शुक्रवार को यह खबर वायरल होने लगी कि अंकिता लोखंडे प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही विक्की जैन पिता बनने वाले हैं।सोशल मीडिया पर यह खबर आग की तरह तब फैलने लगी जब राखी सावंत ने भी इसे स्वीकार किया कि अंकिता लोखंडे प्रेग्नेंट हैं।

    इतना ही नहीं बेबी बंप के साथ अंकिता की एक तस्वीर भी वायरल हुई। लेकिन अब इन सभी खबरों को गलत बताया जा रहा है। अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के माता-पिता बनने में अभी समय है। ताजा मिली जानकारी अनुसार अंकिता लोखंडे प्रेग्नेंट नहीं हैं। उनके मां बनने की जानकारी फेक वायरल खबर का हिस्सा है। सेलिब्रेटी फोटोग्राफर विरल भियानी ने भी इस खबर को फेक बताया है।

    अपने सोशळ मीडिया पर अंकिता लोखंडे और विकी जैन की तस्वीर पोस्ट कर उन्हें इस खबर को पूरी तरह से फेक बताया है। यानी अंकिता लोखंडे के फैंस को इस बात का लंबा इंतजार करना पड़ सकता है। वहीं दूसरी तरफ इस वायरल फेक खबर को लेकर अभी तक अंकिता लोखंडे और विकी जैन की तरफ से भी कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। आपको बता दें कि अंकिता और विकी की शादी को अभी केवल 6 महीने पूरे हुए हैं।

    Ankita Lokhande

    विकी जैन बिजनेसमैन हैं और करोड़ों के मालिक भी हैं। हाल ही में अंकिता लोखंडे और विकी जैन ने अपना नया घर लिया है। अंकिता आए दिन विकी जैन के साथ अपनी कई सारी रोमांटिक और बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती हैं। ऐसा कोई भी मौका नहीं होता जहां पर अंकिता अपने पति विक्की के लिए प्यार का इजहार नहीं करती हैं। अपने नए घर और ससुराल से जुड़ा वीडियो भी अंकिता ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। यहां देखिए अंकिता लोखंडे का इंस्टाग्राम और साथ ही उनकी वायरल हुई फेक फोटो की झलक।

    English summary
    Ankita Lokhande Pregnancy fake photo news viral here read facts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X