»   » OMG..अंकिता लोखंडे का धमाका..सुपरस्टार के साथ रोमांस..डेब्यू फाइनल!

OMG..अंकिता लोखंडे का धमाका..सुपरस्टार के साथ रोमांस..डेब्यू फाइनल!

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

सुशांत सिंह राजपूत के बॅालीवुड में एंट्री लेने से सुपरस्टार बनने तक अंकिता लोखंडे भी चर्चा में रही। कभी अपने और सुशांत के रिश्ते को लेकर।

तो कभी संजय लीला भंसाली से लेकर फराह खान की फिल्मों में डेब्यू को लेकर। अंकिता के डेब्यू को लेकर सबसे पहले यह खबर आयी थी कि वह शाहरूख खान स्टारर फिल्म हैप्पी न्यू ईयर में दिखाई देंगी।

Ankita Lokhande ,Sanjay Dutt

फिर उनका नाम संजय लीला भंसाली की पद्मावती से जुड़ने लगा।लेकिन अब अंकिता के डेब्यू को लेकर सबसे चौंकाने वाली खबर सामने आयी है।

Alert..कैटरीना..दीपिका..भूल जाइए..ये हैं रियल क्वीन..देखते रह जायेंगे

अंकिता आखिरकार डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। वो भी संजय दत्त के अपोजिट । वह संजय दत्त की आनेवाली फिल्म मलंग में पुलिस की भूमिका में दिखाई देंगी। यह एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म है।

ankita lokhande, sushant singh rajput

इस फिल्म को आरंभ सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं। संजय दत्त की कमबैक फिल्म भूमि में आरंभ सिंह उमंग कुमार को असिस्ट कर चुके हैं।गौरतलब है कि सुशांत के बाद शायद अब अंकिता की भी किस्मत खुलती हुई नजर आ रही है।

लेकिन टीवी के कई ऐसे सुपरस्टार हैं जिनकी फिल्मी पारी फेल रही है। यहां देखें एक खास रिपोर्ट..

प्राची देसाई

प्राची देसाई

प्राची देसाई का करियर रॅाक आॅन से शुरू हुआ था। लेकिन इस फिल्म के अलावा उनके लिए बाकी फिल्म असफल साबित हुई। पिछले साल उनकी अजहर रिलीज हुई लेकिन वो भी फ्लॅाप हुई।

अनीता हसनंदानी

अनीता हसनंदानी

अनीता ने भी एकता के शो के साथ उनकी फिल्म कोई आप सा और ये दिल जैसी फिल्मों में नजर आयी थी। लेकिन उन्होंने दोबारा टीवी की राह पकड़ ली। एकता कपूर के शो ये हैं मोहब्बतें से कमबैक किया।

राम कपूर

राम कपूर

राम कपूर भी कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा रहे। हमशक्ल और मेरे डैड की मारुति जैसी फिल्में उनके फिल्मी सफर के लिए घातक रही। अब उन्होंने दोबारा वापसी की है। वह साक्षी तंवर के साथ वेब सीरीज कर ले तू भी मोहब्बत में नजर आ रहे हैं।

राजीव खंडेलवाल

राजीव खंडेलवाल

राजीव ने एकता कपूर के शो से नाता तोड़ने के बाद कई फिल्में की। हाल ही में फीवर रिलीज हुई। लेकिन वो भी असफल हुई। उन्होंने भी टीवी पर रिपोर्टरस से वापसी की थी।

अमर उपाध्याय

अमर उपाध्याय

अमर टीवी की दुनिया के सुपरस्टार माने जाते हैं। लेकिन उनका फिल्मी करियर फेल साबित हुआ। उन्होंने जोड़ी क्या बनाई,13बी जैसी कई फिल्में की हैं। मगर वह बॅालीवुड में फ्लॅाप स्टार साबित हुए हैं।

जेनिफर विंगेट

जेनिफर विंगेट

जेनिफर विंगेट ने भी 2015 में फिर से हिंदी फिल्म में डेब्यू किया था। लेकिन यह फिल्म असफल रही। उन्होंने दोबारा बेहद से टीवी पर वापसी कर ली।

एजाज खान

एजाज खान

एजाज खान तनु वेड्स मनु के बाद दोबारा टीवी की दुनिया में लौट आए हैं। वह इन दिनों मोह मोह के धागे में नजर आ रहे हैं।

English summary
Ankita Lokhande debut opposite Sanjay Dutt upcoming film Malang..Here read full news
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi