For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नागिन एक्टर पर्ल पर रेप के आरोपों को अनीता हसनंदानी ने बताया बकवास, बोलीं- #ISTANDWITHPEARL

    |

    नागिन 3 एक्टर पर्ल वी पुरी को नाबालिग से रेप आरोप में शनिवार को गिरफ्तार किया गया। बताया जा रहा है कि पर्ल वी पुरी को जमानत पर छोड़ दिया गया है। लेकिन पर्ल को टीवी इंडस्ट्री से सपोर्ट मिल रहा है। अब ये है मोहब्बते फेम और नागिन एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने भी पर्ल का सपोर्ट मिला था।

    पर्ल की कोस्टार अनीता हसनंदानी ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि एक्टर के बारे में उन्हं बकवास खबरें सुनने को मिल रही हैं। वह उन्हें अच्छे से जानती हैं और वह ऐसा कुछ नहीं कर सकते हैं ये सब झूठ है ये बिल्कुल भी सच नहीं हैं। पूरा सच जल्द ही बाहर आएगा, इसमें जरूर कोई और बात भी है। लव यू पर्ल वी पुरी।

    इतना ही नहीं अनीता ने आई स्टैंड विद पर्ल हैशटैग पर ट्रेंड किया। जिसके बाद उन्हें कई फैंस और स्टार्स का साथ भी मिला। अनीता के पोस्ट पर नागिन एक्ट्रेस सुरभि ज्योति ने भी कमेंट किया और लिखा कि वह भी पर्ल के साथ हैं।

    वहीं नागिन बनाने वाली एकता कपूर ने भी पर्ल के सपोर्ट में लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा। उन्होंने पर्ल पर लगे आरोपों को गलत बताया। कहा कि खुद लड़की की मां ने भी ऐसा नहीं कहा है।

    पर्ल वी पुरी के सपोर्ट में आए एकता कपूर, निया शर्मा, अली गोनी समेत अन्य कलाकार- कहा, 'झूठा है रेप का आरोप'पर्ल वी पुरी के सपोर्ट में आए एकता कपूर, निया शर्मा, अली गोनी समेत अन्य कलाकार- कहा, 'झूठा है रेप का आरोप'

    क्या है मामला
    4 जून की देर रात पर्ल को नाबालिग संग रेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया। पर्ल के अलावा पांच अन्य आरोपियों को भी अरेस्ट किया गया। लेकिन पर्ल को बेल पर छोड़ने की खबरें भी सामने आईं।

    English summary
    Anita Hassanandani supports Naagin Fame Pearl V Puri's arrested over rape allegations actress nonsensical news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X