For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अनिरुद्ध दवे अस्पताल से घर लौटे, 55 दिनों तक कोरोना से लड़ी जंग- POST

    |

    एक्टर अनिरुद्ध दवे कोरोना को मात देते हुए क़रीब दो महीने बाद हॉस्पिटल से घर लौट आए हैं। अनिरुद्ध दवे पिछले 55 दिनों से भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती थे। अनिरुद्ध दवे ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर एक फ़ोटो शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी कि वे अस्पताल से डिस्चार्ज हो रहे हैं। इस फ़ोटो में अनिरुद्ध दवे हॉस्पिटल स्टॉफ के साथ दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो के कैप्शन में अनिरुद्ध ने इमोशल पोस्ट भी लिखा है।

    अनिरुद्ध दवे लिखते हैं कि बहुत ही भावुक पल है। मैं चिरायु हॉस्पिटल से 55 दिनों बाद डिस्चार्ज हो रहा हूं। बहुत प्यार मिल रहा है। सभी का शुक्रिया। ऑक्सीजन नहीं... अब खुद की सांस ले रहा हूं। जिंदगी आ रहा हूं मैं...'

    अनिरुद्ध दवे इससे पहले भी हॉस्पिटल स्टॉफ के लिए एक पोस्ट शेयर कर चुके हैं। अनिरुद्ध दवे ने कुछ दिनों पहले ही इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखकर उन डॉक्टरों का शुक्रिया अदा किया था जो उनका इलाज कर रहे थे।

    थैंक्यू डॉक्टर्स।

    थैंक्यू डॉक्टर्स।

    इंस्टाग्राम के इस पोस्ट में अनिरुद्ध ने लिखा था, 'थैंक्यू डॉक्टर्स। एक कलाकार के तौर पर हम सिर्फ किरदार निभाते हैं, असली हीरो तो आप लोग हैं।

    मैं जल्दी डिस्चार्ज हो जाऊंगा

    मैं जल्दी डिस्चार्ज हो जाऊंगा

    आगे वह लिखते हैं, आइए उन्हें मुबारकबाद देते हैं, जिन्होंने मेरे जैसे हजारों को नया जीवन दिया है। मैं जल्दी डिस्चार्ज हो जाऊंगा। 42 दिन हो गए हैं। जल्दी आऊंगा दोस्तों.. बहुत बहुत प्यार।'

    अनिरुद्ध दवे कोरोना की चपेट में

    अनिरुद्ध दवे कोरोना की चपेट में

    अनिरुद्ध दवे कोरोना की चपेट में अप्रैल महीने में आए थे जब वे भोपाल में एक वेब सीरीज़ की शूटिंग कर रहे थे। उन्हें 23 अप्रैल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

    अनिरुद्ध दवे के फेफड़े 80 प्रतिशत तक संक्रमित

    अनिरुद्ध दवे के फेफड़े 80 प्रतिशत तक संक्रमित

    बताया जा रहा है कोरोना संक्रमण के चलते अनिरुद्ध दवे के फेफड़े 80 प्रतिशत तक संक्रमित हो गए थे। इतना ही नहीं उनका ऑक्सीजन लेवल भी काफ़ी घट गया था। बता दे कि अनिरुद्ध दवे टीवी धारावाहिक 'पटियाला बेब्स' से खूब सुर्खियों में आए थे।

    English summary
    anirudh dave won corona battle after 55 days discharge from hospital
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X