For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लोग मेरा मजाक उड़ाते हैं तो मेहनत करने की प्रेरणा मिलती है: अनिल कपूर

    |

    मुंबई। कई बड़े और चर्चित अभिनेताओं की तरह अनिल कपूर भी जल्‍द ही टीवी पर अपना नया शो '24' लेकर आ रहे हैं। जिसके बारे में अनिल का कहना है कि यह अमेरिकी शो का भारतीय रूपांतरण है। जिसे अभिनव देव ने निर्देशित और रेंसिल डिसिल्‍वा ने लिखा है। इस अमेरिकी शो कि वास्‍तविक निर्माण लागत प्रति एपिसोड लगभग 4 से 6 अरब डॉलर आयी थी (लगभग 38 अरब रूपये) आयी थी लेकिन हमने अपने सीमित बजट में ही इसे मौलिक रूप से बनाने की कोशिश की है। जिसमें टिस्‍का चोपड़ा, मंदिरा बेदी और अनीता राज ने भूमिकाएं निभाई हैं।

    अनिल का कहना है कि मैं जीवन में जोखिम लेने से नहीं डरता हूं, लोग मेरा मजाक उड़ाते हैं तो भी मुझे एक प्रेरणा मिलती है। शो में अनिल जय सिंह राठौर की भूमिका निभा रहे हैं। अमेरिकी शो में यह किरदार कीफर सुथरलैंड ने निभाया था। एक परिपक्‍व अभिनेता के तौर पर पहचाने जाने वाले अनिल ने कहा कि मैं इस शो से काफी ज्‍यादा प्रभावित था, इसलिए इसका भारतीय संस्‍करण बनाने का फैसला लिया।

    टीवी के बारे में अनिल का कहना है कि इसकी अन्‍य माध्‍यमों की अपेक्षा पहुंच काफी ज्‍यादा है और आज तो इंटरनेट के माध्‍यम से लोग दुनिया भर की चीजें देख रहे हैं और आने वाले वक्‍त में इंटरनेट और टीवी की पहुंच और भी ज्‍यादा बढ़ेगी।अनिल का विश्‍वास है कि इस शो को लोग पसंद करेंगे। इसमें शबाना आजमी, राहुल खन्‍ना और अनुपम खेर भी अतिथि भूमिकाओं में नजर आएंगे।

    उम्र के 53 बसंत पार कर चुके अनिल ने अपनी फिटनेस का श्रेय अपनी बेटियों और पत्‍नी अनीता राय को दिया।

    English summary
    Actor and producer Anil Kapoor's TV show '24' is going to be on air from next month. He has faith that it will get a big successful.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X