For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मिर्ज़ापुर 2 से अनंगशा बिस्वास करेंगी वापसी- दमदार किरदार से मचाएंगी तहलका

    By Varsha Verma
    |

    बहुचर्चित सीरीज 'मिर्ज़ापुर' के पहले सीजन में अभिनेत्री अनंगशा बिस्वास "ज़रीना" के किरदार में नज़र आई थी। इस बार फिर वो मिर्ज़ापुर 2 के लिए पूरी तरह तैयार है। अनंगशा "ज़रीना" के किरदार से सभी के दिलों में घर बना चुकी थी लेकिन इस बार वो फिर से मिर्ज़ापुर 2 में पहले से भी बड़े और मजबूत किरदार के साथ नज़र आने वाली है।

    क्या प्रेग्नेंट हैं कृति सेनन ? वायरल होती फोटो की जानिए सच्चाईक्या प्रेग्नेंट हैं कृति सेनन ? वायरल होती फोटो की जानिए सच्चाई

    अनंगशा के प्रसंशको के लिए ये ख़ुशी की खबर है कि वो अगले सीजन का भी हिस्सा बानी हुई है। इसके पहले सीजन में उन्होंने फिल्म समीक्षकों से अपने किरदार के लिए काफी वाह-वाही बटोरी थी साथ ही आलोचकों का ध्यान अपनी और आकर्षित भी किया था।

    पहले से ज्यादा, अनंगशा इस बार अपने किरदार को लेकर ख़फ़ी उत्साहित है और अपने प्रोजेक्ट के बारे में उनका कहती है की," मैंने निश्चित रूप से इस सफर में ख़फ़ी कुछ शिखा है और उसे अपनाया भी है, और साथ ही मुश्किलों से भरा या एक सफर रहा है, लेकिन आप सभी के प्यार और प्रशंसा की में तेहेन दिल आभारी हूँ, आप सभी मुझे इसी तरह बरसों प्यार करते रहिये ताकि में और भी ज्यादा आपको मनोरंज करती रहूँ"

    मिर्ज़ापुर २ की रिलीज़ डेट जल्द ही सामने आ जाएगी। ओटीटी में आने से पहले उन्हें प्रियल गोर, लीना जुमानजी और प्रणव सचदेव के साथ नाटक "मैया 2" में देखा जा चुका हैं। इसके अलावा वे "अंधेरी" और "सेल ट्रैप" सहित कई शार्ट फिल्मों में दिखाई दी हैं। अनंगशा ने अपनी प्रतिभा को सिर्फ छोटे पर्दे तक ही सीमित नहीं रखा, बल्कि वह कई फिल्मे जैसे की "खोया खोया चाँद" ,सोहा अली खान, शाइनी आहूजा, और रजत कपूर संग "लव शव ते चिकन खुराना" और "बेनी बाबू" जैसी रोमांटिक फिल्म्स में नज़र आई थी, जिसमें उनके रोल को काफी पसंद किया गया था। वह कई दमदार किरदारों और अनोखे अंदाज़ के लिए जानी जाती है।

    बहुप्रतीक्षित सीरीज मिर्ज़ापुर सीज़न 2 के अलाव अनंगशा इस सीजन में अपने किरदार के लिए काफी उत्साहित है, लेकिन उसके साथ साथ 2020 के लिए कई प्रोजेक्ट के बारें वे बहुत ही जल्द खुलासा करने वाली है।

    English summary
    Anangsha Biswas ready as Zarina In Mirzapur 2
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X