For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जानिए किस बात से डरे हुए हैं अमिताभ बच्चन?

    |
    आपको सुनकर हैरानी हुई ना..लेकिन सच्चाई यही है कि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को डर लग रहा है जानते हैं किस बात से, उन्हें डर लग रहा है अपने आने वाले सीरयल से, जिसका नाम है युद्ध। उन्हें इस बात से डर लग रहा है कि आज टीवी पर धारावाहिकों की बाढ़ सी आयी है ऐसे में अमिताभ को संदेह है कि पता नहीं उनका धारावाहिक चलेगा या नहीं।


    जानिए कौन हैं अमीन सयानी जिसने अमिताभ को किया था रिजेक्ट?

    मालूम हो कि अमिताभ बच्चन ने रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' से छोटे पर्दे पर कदम रखा, जो छोटे पर्दे पर एक क्रांति साबित हुआ। दशकों से मनोरंजन जगत में अपना लोहा मनवा रहे बच्चन को अभी भी संदेह है कि वह दर्शकों को खुश करने में कामयाब हो पाएंगे या नहीं।

    अपने डर को अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग 'एसआरबच्चन डॉट टंब्लर डॉट कॉम' पर शेयर किया है, अमिताभ ने लिखा , "चूंकि आपको देश में 800 टेलीविजन चैनलों से गुजरना है, ऐसे में आपको टेलीविजन पर चारों ओर उमड़ रही विषय सामग्री के बीच संदेह होता है कि आपके स्वयं के प्रयासों को कभी देखा या सराहा जाएगा या नहीं। उन्होंने लिखा, "देश में फिल्मों की तुलना में टेलीविजन तीन गुना अधिक लाभकारी बन गया है।"

    अनुराग कश्यप निर्देशित 'युद्ध' सोनी एंटरटेंमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होना है। इसमें सरिका और के.के. मेनन भी हैं। मालूम हो कि युद्ध का प्रोमो यूट्यूब पर 31 मई को प्रकाशित हुआ था और एक दिन के भीतर ही इसे 8,472 बार देखा गया था। अनुऱाग कश्यप अलग सोच के मालिक है ऐसे में उनके धारावाहिक से भी बहुत ज्यादा लोगों को उम्मीदें हैं। देखते हैं उनका धारावाहिक और लोगों के धारावाहिकों से किस तरह अलग होता है।

    English summary
    Megastar Amitabh Bachchan is set to make his debut on a fiction TV show with Yudh. With the rising number of channels and shows, he wonders if his effort will be appreciated.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X