For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अमिताभ के साथ फैन्स भी दुखी

    |
    Amitabh Bachchan
    अमिताभ बच्चन ने हाल ही में केबीसी 6 के आखिरी एपिसोड की शूटिंग के दौरान अपना दुख व्यक्त किया था। उन्होंने फेसबुक से लेकर ट्विटर तक पर लिखा कि आज केबीसी 6 का आखिरी एपिसोड है। केबीसी इतनी जल्दी खत्म हो जाएगा मैंने सोचा ही नहीं था किस तरह ये आठ महीने पलक झपकते ही खत्म हो गये। साथ ही उन्होंने केबीसी की ऑडियंस के बारे में लिखा कि जिनसे मैं हर रोज मिलता था आज उनसे आखिरी मुलाकात होगी। अमिताभ ने ये भी कहा कि वो जल्द ही वापस आएंगे केबीसी के अगले सीजन के साथ।

    केबीसी के खत्म होने का दुख सिर्फ अमिताभ को ही नहीं बल्कि अमिताभ के चाहने वालों और उनके फैन्स को भी है। अमिताभ के ट्विटर पर लोगों ने कई सारे कमेंट किये और कहा कि वो भी अमिताभ को मिस करेंगे उन्हें भी केबीसी के आठ महीने पता ही नहीं चले। मिली ने ट्वीट किया "अलविदा शब्बाखैर। हम फिर मिलेंगे आपसे बस कुछ ही महीनों बाद। केबीसी खत्म हो गया। अभी भी यकीन नहीं होता कि 8महीने इतनी जल्दी गुज़र गये।" नियो नाइट्स ने ट्वीट किया "और केबीसी खत्म हो गया।"

    फेसबुक पर भी अमिताभ ने अपना दुख व्यक्त किया तो उनके फैन्स ने फेसबुक पर भी कमेंट किये। नरेंद्र ने लिखा "हम आपको याद करेंगे सर।" ज़रा मोहम्मद ने लिखा "हम आपको बहुत मिस करेंगे सर। इंशाअल्लाह हम अगले सीजन में आपको देखेंगे। गॉड ब्लेस यू।" भाबनी शंगर नंदा ने लिखा "उम्मीद करते हैं कि आप जल्द ही वापस आएंगे।" केबीसी का ये आखिरी एपिसोड 26 जनवरी को टेलिकास्ट होगा। इस एपिसोड के दौरान शो में जीतने वाले कुछ प्रतिभागी भी मौजूद होंगे।

    English summary
    Amitabh Bachchan is sad on the last day shoot of KBC 6. Amitabh Bachchan posted on Facebook that The season endeth here of KBC ! A sadness prevails and there is a feeling of great remorse. A feeling that cannot be described in words. Amitabh bachchan Fans are also sad.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X