»   » Alert..अमिताभ बच्चन की आवाज..पिंक पार्ट 2..हो जाइए तैयार...

Alert..अमिताभ बच्चन की आवाज..पिंक पार्ट 2..हो जाइए तैयार...

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

पिछले साल रिलीज हुई अमिताभ बच्चन स्टारर पिंक के स्टोरी लाइन बेहद पसंद किया गया। हाल ही में इस फिल्म को राष्ट्रीय पुरस्कार से भी नवाजा गया है। स्टार प्लस के नए शो क्या कुसूर है अमला की भी स्टोरी लाइन पिंक से मिलती जुलती है। अमिताभ बच्चन की आवाज में इस शो के लिए एक प्रमोशनल वीडियो लांच किया गा है।

अमिताभ बच्चन ने अपने इस वीडियो में महिलाओं के अधिकार,उनके शोषण और रेप के बाद समाज के सामने उठने वाले सवालों को लेकर इस शो की स्टोरी लाइन को पेश किया है।

Amitabh Bachchan

पिंक की तरह इस इस वीडियो में भी उन्होंने  पूछा है कि आखिर क्या कुसूर है (महिला) अमला का। हाल ही में इस पूरे वीडियो को रिकॅार्ड किया गया। इसका प्रसारण भी चैनल पर किया जा चुका है।

गौरतलब है कि  फिल्मों के पर्दे पर पिंक जैसी फिल्में दर्शकों पर अपना असर छोड़ने में कामयाब होती हैं। लेकिन टीवी पर हाल फिलहाल ऐसे कई बेहतरीन कंटेंट आधारित शो टेलीकास्ट किए गए।

Kya Qusoor Hai Amala Ka

जिन्हें टीआरपी की रेस की मार झेलनी पडी। ऐसे शो एक या दो महीने में ही बंद कर दिए गए। वहीं कुछ ने अपनी स्टोरी लाइन बदल दी है।

बहरहाल,उम्मीद है कि क्या कुसूर है अमला के साथ ऐसा ना हो। लेकिन इससे पहले चलिए उन शो पर नजर घुमाते हैं। जो कि कंटेंट में दमदार होने के बावजूद नाग और नागिन के सामने असफल हो जाते हैं। यहां देखें पूरी लिस्ट..

मेरी दुर्गा

मेरी दुर्गा

हाल ही में यह शो लांच हुआ है जिसका फोकस बेटी शिक्षा पर है। लेकिन टीआरपी की रेस में यह शो काफी पीछे है।

दहलीज

दहलीज

यह शो भी महिला अधिकारों और समाज में होने वाले अपराधों को लेकर केंद्रीत था। इसे भी कम टीआरपी के चलते जल्द बंद कर दिया गया। यह एक फाइनाइट सीरिज के तौर पर लांच किया गया था।

तमन्ना

तमन्ना

तमन्ना के केंद्र शादी के बाद होने वाले हिंसा के खिलाफ अकेले लड़ती हुई मां की कहानी है। यह शो कंटेंट के लिहाज से बेहद पसंद किया गया। लेकिन टीआरपी में पहले पायदान में पहुंचने में नाकामयाब रहा।

गंगा

गंगा

इस शो की कहानी बाल विवाद पर केंद्रीत थी जो कि लीप के बाद लव स्टोरी में तब्दील हो गई।

उड़ान

उड़ान

चकोर के बचपन के संघर्ष को बेहद पसंद किया गया। एक लड़की के आम से खास बनने की कहानी लीप के बाद रोमांस ट्रेक में बदल दी गई।

बालिका वधु

बालिका वधु

बालिका वधु में आनंदी के बचपन के सफर को बेहद पसंद किया गया। लेकिन बाद में लीप के बाद कहानी मे आए बदलाव ने दर्शकों का ध्यान दूसरे शो की तरफ कर दिया।

उतरन

उतरन

इस शो की कहानी एक आम लड़की के उतरन से शुरू होकर प्रेम त्रिकोण में फंस कर रह गई।

English summary
Amitabh Bachchan recently shot a promo video and lend his voice for this Upcoming TV show..Here read full story
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi