»   » DHAMAKA...कपिल शर्मा की तगड़ी प्लानिंग...बिग सुपरस्टार..ब्लाॅकबस्टर 9

DHAMAKA...कपिल शर्मा की तगड़ी प्लानिंग...बिग सुपरस्टार..ब्लाॅकबस्टर 9

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

कपिल शर्मा जल्द ही बड़ा धमाका करने के लिए तैयार हैं। वो भी बिग सुपरस्टार के साथ। यह तो हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि टीआरपी रेस में लौट कर आने के लिए कपिल शर्मा इन दिनों काफी मेहनत कर रहे हैं।

TOPLESS हुई ये सुपरस्टार एक्ट्रेस..देखते ही आपके होश उड़ जायेंगे...

वह लगातार 24 घंंटे शूटिंग कर रहे हैं। लेकिन इसके बावजूद टीआरपी पर वापसी के लिए कपिल शर्मा ने सोनी टीवी के साथ मिलकर परफेक्ट प्लानिंग की है।

Amitabh Bachchan,Kapil Sharma

फिलहाल सोनी टीवी रियलिटी गेम शो में केबीसी 9 के जरिए वापसी कर रहा है। एक बार अमिताभ बच्चन की आवाज आपको केबीसी के मंच पर सुनाई देगी।

Alert..7 बड़ा धमाका...7 बिग सुपरस्टार..सलमान..अक्षय और अमिताभ...

इस शो के पहले एपिसोड को बेहद खास बनाने की तैयारी कपिल शर्मा के साथ की गई है। मिली जानकारी के अनुसार कपिल शर्मा और अमिताभ बच्चन केबीसी के लिए एक स्पेशल एपिसोड की शूटिंग जल्द करेंगे।

Amitabh Bachchan,Kapil Sharma

हालांकि कुछ दिन पहले ही यह शूटिंग होने वाली थी। लेकिन कर्मचारियों के स्ट्राइक के चलते ऐसा हो नहीं पाया। ऐसी खबर है कि कपिल शर्मा केबीसी की हॅाट सीन पर जीके के सवालों का जवाब देते हुए नजर आ सकते हैं।

Amitabh Bachchan ANNOUNCES registration date of Kaun Banega Crorepati | FilmiBeat

गौरतलब है कि इस साल एक नहीं बल्कि कई ऐसे बैक टू बैक शो हैं जो कि सितंबर में धूम मचाने की तैयारी में हैं..यहां देखिए...

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार लंबे समय बाद इस शो से वापसी कर रहे हैं। सितंबर अंत में यह शो टेलीकास्ट होगा। सुनील ग्रोवर इस शो को होस्ट कर सकते हैं।

सलमान खान

सलमान खान

सलमान खान के बिग बॅास का आगाज 1 अक्टूबर को होना है। इस बार फिर से कॅामन और सेलिब्रिटी के बीच दो बिग बॅास से सजा यह शो होगा। टीवी के कई टॅाप नाम इस बार बिग बॅास का हिस्सा होंगे।

शाहरूख खान

शाहरूख खान

शाहरूख भी सितंबर अंत तक टेड टॅाक से टीवी पर वापसी कर रहे हैं। यह एक सेलिब्रिटी चैट शो होगा। जिसमें अपनी फिल्ड के कई नामी नाम अपने जीवन के अनुभव शेयर करेंगे।

भुतू

भुतू

एक छोटी सी प्यारी सी भूत और कृष्णा भगवान की दोस्ती की कहानी भुतू इस महीने के अंत से प्रसारित की जाएगी।

हासिल

हासिल

शाहरूख खान के साथ मैं हूं ना से स्टारडम हासिल करने वाले जायेद खान पहली बार टीवी पर कमबैक करने जा रहे हैं। यह एक रोमांटिक थ्रिलर कांसेप्ट पर बेस्ड है।

जीत गई तो पिया मोरे

जीत गई तो पिया मोरे

एक परियों की कहानी लेकर आपके सामने नया शो जीत गई तो पिया मोरे शो इस महीने के अंत में दस्तक देने वाला है। लंबे समय बाद परियों की कहानी दर्शकों को देखने को मिलेगी।

केबीसी 9

केबीसी 9

केबीसी 9 के साथ अमिताभ बच्चन भी वापसी कर रहे हैं। इसका इस महीने के अंत से होगा। इस बार इस शो की प्राइज मनी 7 करोड़ तक रखी गई है।

English summary
Amitabh Bachchan KBC Shoot With Kapil Sharma ..Here read full news
Please Wait while comments are loading...