»   » DHAMAKA..सुपरस्टार की ब्लाॅकबस्टर वापसी..इंतजार खत्म..पहली झलक

DHAMAKA..सुपरस्टार की ब्लाॅकबस्टर वापसी..इंतजार खत्म..पहली झलक

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

देश के सबसे बड़े सुपरस्टार की जब एंट्री होती है तो माहौल किसी शादी से कम नहीं होता। आप भी ऐसे ही महसूस करने वाले हैं जब एक बार फिर सुपर ब्लाॅकबस्टर शो कौन बनेगा करोड़पति वापसी करेगा। जी हां। इस शो का प्रोमो बाहर आ चुका है।

इस बार भी आपके लिए करोड़ों जीतने का धमाकेदार मौका यह शो लेकर आया है। केबीसी की बात की जाए तो यह शो लांच होते ही अपने साथ टीवी पर ऐसा धमाका लेकर आया था कि हर कोई रात को 9 बजे अपने टीवी स्क्रीन पर महानायक को देखने के लिए आंखें टिकाकर बैठ जाता था।

amitabh bachchan

एक लंबे अंतराल के बाद एक बार फिर दमदार आवाज के साथ आपको फिर से रूबरू होने का मौका मिलेगा। आपको बता दें कि 17 जून रात को 9 बजे से केबीसी के रजिस्ट्रेशन की शुरुआत हो रही है।

Must read..कपिल नंबर 1..सलमान खान..सुनील ग्रोवर रेस में पीछे..

जहां पर अमिताभ अपनी आवाज में पूछेंगे एक सवाल और जवाब देकर आपको केबीसी के मंच पर जाने का मौका मिल सकता है।

वैसे अगर बात इस शो के प्रोमो की कि जाए तो आपको इस शो के दोबारा लौटने का अहसास घर में शादी का माहौल लेकर आ जाएगा। लेकिन क्या आपको पता है केबीसी से जुड़ी ये अनसुनी जानकारी। आप यह जानकर हैरान रह जायेगे..

केबीसी 3

केबीसी 3

अतिताभ बच्चन की तबीयत ठीक नहीं होने के कारण केबीसी 3 को शाहरूख खान ने होस्ट किया था। लेकिन इस सीजन की टीआरपी बुरी तरह नीचे गिर गई। इसके कारण सीजन 3 को जल्दी बंंद करना पड़ा।

दमदार लाइन बन गई डायलॅाग

दमदार लाइन बन गई डायलॅाग

केबीसी में अमिताभ बच्चन की बोली हुई लाइन कुछ सवाल जिंदगी बदल सकते हैं। कोई भी इंसान छोटा नहीं होता और कोई भी सवाल छोटा नहीं हो सकता। सिर्फ ज्ञान ही आपको आपका हक दिलाता है। यहां सिर्फ पैसा नहीं ,दिल भी जीता जाता है। यह लाइन हर किसी की जुबान पर छा गई थी।

अमिताभ की तबीयत बिगड़ी

अमिताभ की तबीयत बिगड़ी

केबीसी के 2 सीजन के दौरान अमिताभ बच्चन की तबीयत खराब हो गई थी। बाद में इस सीजन को जल्दी बंद कर दिया गया।

अजय-काजोल करोड़पति

अजय-काजोल करोड़पति

केबीसी के हर सीजन के दौरान कई गेस्ट आए। लेकिन इन सबके बीच काजोल-अजय की जोड़ी ने 1 करोड़ की जीत पर अपना नाम किया। 1 करोड़ जीतने वाले पहले सेलिब्रिटी बन गए।

5 पहली महिला

5 पहली महिला

राहत तस्लीम पहली महिला केबीसी विनर बनी। उन्होंने 1 करोड़ अपने नाम किए।

सात करोड़

सात करोड़

अचिन नरूला और सार्थक नरूला केबीसी के आखिरी सीजन के विनर रहे। अब तक के सीजन के सबसे अधिक करोड़ अपने नाम करने वाले विनर रहे। इन दोनों ने 7 करोड़ रुपए जीते।

सुशील कुमार

सुशील कुमार

सुशील केबीसी 5 के विनर थे। उन्होंने 5 करोड़ की राशि जीती थी। सुशील ने इन पैसों का सही तरीके से इस्तेमाल नहीं किया। वह आज आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं।

English summary
Amitabh Bachchan Kaun Banega Crorepati Season 9 promo ..Have a look..
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi