»   » Shock..कपिल शो..ऑफ एयर..केबीसी..खबर आपको चौंका देगी..

Shock..कपिल शो..ऑफ एयर..केबीसी..खबर आपको चौंका देगी..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

कौन बनेगा करोड़पति को लेकर हाल ही में यह खबर आयी कि इस शो को हमेशा की तरह अमिताभ बच्चन होस्ट कर रहे हैं। सुनील से हुए विवाद के बाद लंबे समय से द कपिल शर्मा शो के बंद होने की खबर तेजी से चल रही है।

सबसे पहले खबर आयी कि सलमान खान के बहुप्रतिक्षित शो दस का दम जल्द ही द कपिल शर्मा शो को जगह लेगा। लेकिन टाइगर जिंदा है में सलमान के बिजी होने के कारण कपिल को दो महीने ऑन एयर रहने की गारंटी मिल गयी है।

kapil ssharma,amitabh bachchan

मगर यहां पर मामला बेहद अलग है। सलमान नहीं बल्कि अमिताभ बच्चन के कारण कपिल शो को 2 महीने की मोहलत मिल गई है। अमिताभ बच्चन 17 दिन के अंदर  केबीसी की शूटिंग करेंगे। इनमें से 10 दिन अगस्त और 7 दिन सितंबर में शूटिंग होगी।

>बाहुबली की मां शिवगामी का ऐसा कनेक्शन..आपको हैरान कर देगा..

कुलमिलाकर देखा जा तो अगस्त महीने के अंत में कौन बनेगा करोड़पति का टेलीकास्ट किया जा सकता है। इसका मतलब यह है कि कपिल के शो को जून से जुलाई दो महीने टिके रहने का मौका मिला है।

kapil ssharma,amitabh bachchan

कपिल शो के बदले सोनी टीवी के पास केबीसी और दस का दम का ही पर्याय है। दस का दम की तारीख सलमान ने अगले साल के लिए आगे बड़ा दी है। ऐसे में सोनी टीवी का सारा फोकस केवल केबीसी पर है।

गौरतलब है कि जिस रफ्तार से कपिल का स्टारडम बढ़ा है वह अपने साथ कई विवाद भी लेकर आया है। यहां देखें उनकी एक झलक..

स्टारडम का आरोप

स्टारडम का आरोप

कलर्स चैनल और कपिल एक-दूसरे को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया है। इसके बाद कपिल ने चैनल पर कॅामेडी नाइट्स बचाओ पर कॅामेडी नाइट्स विद कपिल के काॅन्सेप्ट चोरी करने का आरोप लगाया। वहीं चैनल ने भी इस बात का खुलासा किया कि कपिल स्टारडम नहीं संभाल पा रहे हैं।

सनी के साथ विवाद

सनी के साथ विवाद

साल 2014 में कपिल ने सनी लियोनी को अपने शो में बुलाने से सिर्फ इसलिए इनकार कर दिया था, क्योंकि वे पोर्न स्टार रह चुकी हैं। बाद मेंएकता कपूर की फिल्म रागिनी एमएमएस के प्रमोशन के लिए सनी को बुलाया गया।

सुनील से दूसरी बार

सुनील से दूसरी बार

सुनील ग्रोवर ने नवंबर 2013 में कॉमेडी नाइट्स विद कपिल छोड़ दिया था। कहा जा रहा था कि सुनील की प्रोड्यूसर और होस्ट कपिल शर्मा से कहासुनी हो गई थी।

एजाज खान के साथ तमाशा

एजाज खान के साथ तमाशा

अगस्त 2014 में कपिल पर एजाज खान ने उन पर फिल्माए गए एपिसोड को टेलीकास्ट न करने का आरोप लगाया था।

हेट स्टोरी

हेट स्टोरी

जुलाई 2014 में कपिल ने एडल्ट कंटेंट वाली फिल्म 'हेट स्टोरी 2' को अपने शो में प्रमोट करने से इनकार किया। फिर कपिल ने सफाई देते हुए कहा था कि हेट स्टोरी को शो पर ना बुलाने का फैसला चैनल का था। विवाद बढ़ने के बाद इस फिल्म की टीम को शो पर बुलाया गया था ।

प्रेग्नेंट लेडी का मजाक

प्रेग्नेंट लेडी का मजाक

जनवरी 2014 में कॉमेडी नाइट्स के एक एपिसोड में कपिल ने प्रेग्नेंट लेडी का मजाक उड़ाया था। इस दौरान कई महिला संगठनों ने कड़ा ऐतराज जाहिर किया था। कपिल को माफी मांगने के लिए भी कहा गया था।

को स्टार के साथ बदसलूकी

को स्टार के साथ बदसलूकी

नवंबर 2015 में कपिल पर को-स्टार्स के साथ बदसलूकी का आरोप लगा था।एक इवेंट के दौरान कपिल ने खूब शराब पी। इसके बाद उन्होंने कंट्रोल खो दिया और मोनाली ठाकुर, तनिषा मुखर्जी और अन्य फीमेल गेस्ट्स के साथ बदसलूकी कर बैठे।

English summary
Amitabh Bachchan Kaun Banega Crorepati replace Kapil Sharma show..Here read full news..
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi