For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    KBC 13 का धमाकेदार प्रीमियर इस दिन , लाइफ लाइन में बड़ा ट्विस्ट, मजेदार होगा गेम, पूरी Details

    By Filmibeat Desk
    |

    कौन बनेगा करोड़पति 13 वें सीजन के साथ वापसी कर रहा है। अमिताभ बच्चन ने केबीसी 13 की शूटिंग भी शुरू कर दी है। इस शो का आगाज 23 अगस्त से हर रात 9:00 बजे सोनी टीवी पर किया जाएगा। इस बार कोरोना का माहौल देखने के साथ सावधानी को देखते हुए पूरे जोश के साथ लाइव दर्शकों की एंट्री केबीसी 13 में होगी। यानी कि स्टूडियो में केबीसी 13 के सेट पर दर्शक भी गेम को देखते हुए और कंटेस्टेंट की मदद ऑडियंस लाइफ लाइन के जरिए कर सकते हैं।

    कौन बनेगा करोड़पति का यह सीजन अपने दर्शकों के लिए सरप्राइज लेकर आया है। इस बार भी सेट को आलीशान तरीके से डिजाइन किया गया है। गेम खेलने के लिए ग्राफिक्स को फिर से जोड़ा गया है। गेम टाइमर को भी अपनी सीटों के किनारे पर कंटेस्टेंट महसूस कर सकते हैं। फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट - ट्रिपल टेस्ट में बदल दिया गया है। हालांकि यह चुनौतीपूर्ण लग सकता है, लेकिन यह प्रतियोगियों के लिए अवसरों की एक सीरीज रखता है।

    केबीसी 13 में आने वाले कंटेस्टेंट को तीन (3) जीके प्रश्नों का उत्तर देना होगा। एक लीडरबोर्ड प्रत्येक प्रतियोगी द्वारा संबंधित प्रश्नों के उत्तर देने में लगने वाले समय को प्रदर्शित करेगा और जो कम से कम समय में तीनों (3) प्रश्नों का सही उत्तर देगा, वह सीधे हॉट सीट पर पहुंच जाएगा!

    लाइफलाइन में ऑडियंस पोल इस सीज़न में वापसी कर रहा है! स्टूडियो के दर्शकों को फिर से बहाल करने के साथ, शो के पूरे वाइब को ऊपर उठाने वाला है।। अन्य तीन जीवनरेखाओं में 50:50 शामिल हैं, चार विकल्पों में से 2 गलत उत्तर हटा दिए जाएंगे। आस्क द एक्सपर्ट - प्रतियोगी एक जानकार से मदद ले सकता है। फ्लिप द सवाल- प्रतियोगी को प्रश्न को पूरी तरह से बदलने के साथ दूसरे नए सवाल का जवाब दे सकता है।।

    सोनी लिव पर भी केबीसी प्ले अलॉन्ग के साथ, दर्शक 23 अगस्त से शुरू हो रहे हॉट सीट पर एक साथ प्रतिभागियों के साथ भाग लेकर और अपने ज्ञान की शक्ति का मिलान करके गेम शो के रोमांच का आनंद ले सकते हैं। कौन बनेगा करोड़पति 13 के होस्ट अमिताभ बच्चन ने कहा कि करोड़पति के साथ मेरे जुड़ाव का यह 21 वां वर्ष है और मुझे इस शो के लिए कभी भी पर्याप्त नहीं मिल सकता है।

    यह शायद पहली बार था, पिछले सीज़न में, स्टूडियो के दर्शक शो का हिस्सा नहीं थे और हमने लाइफ लाइन में भी एक बड़ा बदलाव देखा। मैंने वास्तव में दर्शकों और उनकी ऊर्जा को याद किया। मुझे खुशी है कि स्टूडियो के दर्शक इस सीजन में एक नए जोश के साथ वापस आ गए हैं और ऐसा ही जीवन रेखा है - ऑडियंस पोल। जीवन के सभी क्षेत्रों के प्रतियोगियों से घिरे रहना मेरे लिए हर साल एक समृद्ध अनुभव है।

    English summary
    Amitabh bachchan Kaun Banega Crorepati 13 premiere on 23rd August Kbc 13 game audience entry details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X