For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    KBC 12 के इतिहास में बड़ा फैसला, अमिताभ के शो 'कौन बनेगा करोड़पति' से हटा ऑडियंस पोल!

    |

    कौन बनेगा करोड़पति 12 को लेकर नई अपडेट सामने आ रही है। कोरोना काल में सोनी टीवी ने इस शो को शुरू करने का फैसला लिया है। लेकिन इसके साथ ही कई नए नियम इस शो को लेकर बनाए गए हैं। ताकि कोरोना से सेट पर सावधानी ली जा सके। टीवी के इस लोकप्रिय शो की टीआरपी जबरदस्त रहती है।

    ऐसे में अनलॅाक में इस शो का आगाज टीआरपी रेटिंग के लिहाज से काफी अहम है। कोरोना गाइडलाइन के चलते दर्शकों को कई बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे।

    मिली जानकारी के अनुसार केवल कंटेस्टेंट के परिवार वाले ही शो का हिस्सा बनेंगे। लाइव दर्शक इस बार शो का हिस्सा नहीं होंगे।स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट अनुसार कौन बनेगा करोड़पति में इस बार ऑडियंस पोल लाइफ लाइन हटाई जा रही है।

    ऑडियंस पोल लाइफलाइन

    ऑडियंस पोल लाइफलाइन

    रिपोर्ट के अनुसार ऑडियंस पोल लाइफलाइन हटाई जा रही है। चैनल ने ये फैसला सेट पर मौजूद क्रू सदस्यों की सुरक्षा के लिए लिया है। इसके बदले किसी नई लाइफलाइन को लाया जाएगा। जिस पर फिलहाल विचार किया जा रहा है।

    कोरोना के कारण बना नया नियम

    कोरोना के कारण बना नया नियम

    जो कंटेस्टेंट सीट पर बैठा होगा उसके परिवार का केवल कोई एक ही सदस्य दर्शकों की लाइन में बैठ सकता है। सोशल डिस्टेंसिग के लिए शो के सेट पर कोई भी दर्शक नहीं होंगे।

    कंटेस्टेंट की चयन की प्रक्रिया पूरी

    कंटेस्टेंट की चयन की प्रक्रिया पूरी

    शो में भाग लेने वाले सभी कंटेस्टेंट की चयन की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है। ये भी कहा जा रहा है कि शो में शामिल होने वाले लोगों को शूट से पहले ही कुछ दिनों के लिए क्वारैंटाइन किया जाएगा।

    केबीसी के सेट पर कोरोना

    केबीसी के सेट पर कोरोना

    मिली जानकारी के अनुसार शो की शूटिंग 7 सितंबर से शुरू होगी। शो के सेट पर हाल ही में दो क्रू सदस्यों के कोरोना होने की रिपोर्ट सामने आयी है। जिसके बाद बाकी सदस्यों को होम क्वारैंटाइन किया गया है।

    English summary
    Amitabh bachchan Kaun banega crorepati 12 audience poll lifeline removed here read update, here read full detais
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X