For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अमिताभ बच्चन ने जीता बेस्ट होस्ट का खिताब

    |

    फिल्मी कैनवस पर तो अमिताभ बच्चन शहंशाह हैं ही लेकिन वो टीवी पर भी सबसे आगे हैं जिसका साक्षात उदाहरण है कि उन्हें टीवी के बेस्ट होस्ट का अवार्ड मिलना। जी हां अमिताभ बच्चन को उनके सबसे चर्चित गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (केबीसी) के लिए सर्वश्रेष्ठ टेलीविजन प्रस्तोता का 'पीपुल्स च्वाइस अवार्ड' पुरस्कार दिया गया है। बिग बी को यह सम्मान कलर्स की ओर से आयोजित कार्यक्रम में 27 अक्टूबर की रात को दिया गया।

    अमिताभ ने इस सम्मान के लिए देशवासियों का शुक्रिया अदा किया है और कहा है कि वो उन लोगों को धन्यवाद देते हैं जिन्होंने उनके लिए वोट किया। सदी के महानायक ने ट्विटर पर लिखा है कि 'यह कैसे हुआ? कलर्स चैनल पर प्रसारित हुए 'पीपुल्स च्वाइस अवार्ड' में केबीसी के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रस्तोता का पुरस्कार दिया गया, उन सभी के प्रति आभार प्रकट करता हूं जिन्होंने मेरे लिए वोट किया.'।

    आपको बता दे कि साल 2000 में पहली बार केबीसी के जरिये ही अमिताभ बच्चन ने टीवी पर कदम रखा था। उनके शानदार प्रस्तुतिकरण के ही कारण यह शो टीवी का बेस्ट शो बन गया।
    इसकी लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि रात में नौ बजते ही जैसे ही यह शो शुरू होता था सड़के सूनी और गलियां सून-सान हो जाती थी। इसी सफलता के कारण आज भी शो का प्रसारण हो रहा है और अमिताभ बच्चन इसके 6ठें संस्करण की बखूबी मेजबानी कर रहे हैं।

    English summary
    Mega Star Amitabh Bachchan gets best TV host award for Kaun Banega Crorepati. It's the People's Choice Award by Colors channel.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X