For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इंडियन आइडल विपुल संग काटा अमिताभ ने बर्थडे का केक

    |

    अमिताभ बच्चन एक ऐसा नाम जो बॉलीवुड के बड़े परदे से लेकर टेलीवीजन के छोटे परदे तक पर अपनी अलग पहचान रखता है आज अपनी उम्र के पूरे 70 साल पूरे करने का जश्न मना रहा है। बॉलीवुड के इस महानायक का जन्मदिन सिर्फ उनके करीबी लोग ही नहीं बल्कि पूरे देश में मौजूद अमिताभ के लाखों करोंडो चाहने वाले भी मना रहे हैं और इन्ही चाहने वालों में शामिल हुआ है एक और नाम और वो नाम है इंडियन आइडल विपुल शाह।

    हाल ही में केबीसी 6 के सेट पर भी अमिताभ का 70 वां जन्मदिन मनाया गया और उनके लिये स्पेशल केक भी मंगाया गया इस केक को काटते वक़्त अमिताभ के साथ इस साल इंडियन आइडल का ख़िताब जीत चुके विपुल शाह भी मौजूद थे। विपुल ने अमिताभ को उनके जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं दी और उनके लिए बर्थडे सॉंग भी गाया। विपुल के साथ केबीसी के बाकी प्रतिभागियों ने भी अमिताभ को उनके जन्मदिन की शुभकामनाएँ दी।

    अमिताभ के जन्मदिन इस अवसर पर नैनीताल में स्थित उनके स्कूल शेयरवुड कॉलेज की एक वीडियो क्लिप भी दिखाई गयी जिसे देख अमिताभ को अपने स्कूल के दिन याद आ गए। अमिताभ ने अपने स्कूल के दिनों की खट्टी मीठी यादें अपने शो के ज़रिये बांटीं। इस वीडियो क्लिप के ज़रिये अमिताभ के स्कूल के सभी टीचर और वहाँ के स्टाफ ने भी अमिताभ को उनके जन्मदिन की बधाई दी। ये एपिसोड इस हफ्ते की 12 तारीख को टेलीकास्ट होगा।

    English summary
    Amitabh Bachchan celebrated his birthday on KBC 6 set। Indian Idol winner Vipul Shah also wished Amitabh Bachchan and sang birthday song for him. On this special occasion KBC team has played a video clip and all his school teachers wished him.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X