»   » Shock..अमिताभ बच्चन..केबीसी..ये खबर आपके होश उड़ा देगी..

Shock..अमिताभ बच्चन..केबीसी..ये खबर आपके होश उड़ा देगी..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

छोटे पर्दे का सबसे लोकप्रिय शो कौन बनेगा करोड़पति वापसी के लिए तैयार है। अमिताभ बच्चन ने इस शो के लिए प्रोमो शूट के साथ पोस्टर शूट भी कर लिया है।

लेकिन कहानी में सबसे बड़ा ट्विस्ट यह है कि भले ही अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति से वापसी तो कर रहे हैं मगर उनके आने के साथ एक बहुत बड़ा सरप्राइज भी जुड़ा हुआ है।

Kaun Banega Crorepati

मिली जानकारी के अनुसार अमिताभ बच्चन केबीसी 9 से जुड़ने के लिए बड़ी मुश्किल से राजी हुए हैं। हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि इसके लिए उन्होंने समय और फीस को लेकर दो बड़ी शर्ते रखी हैं।

इसके साथ आपको बता दें कि यह आखिरी सीजन होगा जिसे अमिताभ होस्ट करेंगे। इसके साथ यह शो बहुत ही कम दिनों के लिए टेलीकास्ट किया जाएगा।

Kaun Banega Crorepati

ऑडिशन भी सिर्फ चार शहरों में किए जायेंगे।केबीसी अगस्त से सितम्बर के बीच छोटे पर्दे पर दिखाई देगा। गौरतलब है किसबसे पहले यह कि वह इन दिनों बैक टू बैक ठग ऑफ हिन्दोस्तान और 102 नॉट आउट की शूटिंग में बिजी हैं।

सलमान को है आपका इंतजार..Bigg Boss 11..देखिए तो सही..

ऐसे में उनके पास केवन 17 दिनों का समय है।इस वजह से वह केबीसी को गिनती के 17 दिन ही दे सकते हैं। उन्होंने केबीसी को केवल के लिए अगस्त में 10 दिन और सितम्बर में 7 दिन की शूटिंग का समय दिया है।

यानी इस बार केबीसी का काम महज 17 दिन में पूरा किया जायेगा। बहरहाल,क्या आप जानते हैं कि केबीसी के 7 विनर्स इस वक्त क्या कर रहे हैं। यहां देखिए..

हर्षवर्धन नवाथे

हर्षवर्धन नवाथे

हर्षवर्धन नवाथे केबीसी के पहले विनर हैं। अब हर्षवर्धन की शादी हो चुकी है और उनके दो बच्चे भी हैं। हर्षवर्धन अब महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी में जॉब कर रहे हैं।

रवि मोहन सैनी

रवि मोहन सैनी

2001 में रवि मोहन सैनी ने केबीसी जूनियर जीता था। अब उनकी उम्र 30 साल की हो चुकी है। वह अब इंडियन पुलिस आॅफिसर हैं।

राहत तस्लीम

राहत तस्लीम

राहत तस्लीम कौन बनेगा करोड़पति के चौथे सीजन की विनर रही। वह अबगार्मेंट का बिजनेस करती हैं।

सुशील कुमार

सुशील कुमार

सुशील केबीसी 5 के विनर थे। उन्होंने 5 करोड़ की राशि जीती थी। सुशील ने इन पैसों का सही तरीके से इस्तेमाल नहीं किया। वह आज आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं।

सुनमीत कौर

सुनमीत कौर

सुनमीत कौर सीजन 6 की विजेता रही हैं। वह यह शो जीतने के बाद आज अपना फैशन हाउस चला रही हैं।

ताज मोहम्मद रंगरेज

ताज मोहम्मद रंगरेज

ताज मोहम्मद रंगरेज केबीसी 7 के विनर रहे। उन्होंने इस पैसे से अपनी बेटी के आंख का इलाज करवाया। अपने गांव की दो बेटियों की शादी करवाई।

अचिन नरूला और सार्थक नरूला

अचिन नरूला और सार्थक नरूला

अचिन नरूला और सार्थक नरूला केबीसी के आखिरी सीजन के विनर रहे। विनिंग अमाउंट से दोनों ब्रदर्स ने अपनी मां के कैंसर का ट्रीटमेंट कराया और अपना बिजनेस खोला। जिसे आज दोनों मिलकर चला रहे हैं।

English summary
Amitabh Bachchan back with Kaun Banega Crorepati for the last time ...Here read full news..
Please Wait while comments are loading...