»   » OMG..केबीसी के लिए अमिताभ बच्चन की सबसे बड़ी शर्त..सुनकर चौंक जायेंगे..

OMG..केबीसी के लिए अमिताभ बच्चन की सबसे बड़ी शर्त..सुनकर चौंक जायेंगे..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

बीते हफ्ते इस बात से पर्दा हट गया कि कौन बनेगा करोड़पति को हमेशा की तरह सुपरस्टार अमिताभ बच्चन होस्ट करेंगे।

लेकिन क्या आपको पता है कि इस बार कौन बनेगा करोड़पति से अमिताभ बच्चन का नाम जुड़ना आसान नहीं था। जी हां, ऐसी खबर है कि इस शो से जुड़ने से पहले अमितभ बच्चन ने कुछ प्रमुख शर्तें चैनल के सामने रखी हैं।

SUPER HIT..ट्यूबलाइट स्पेशल..सलमान का अनोखा अंदाज..देखिए तो सही..

सबसे पहले यह कि वह इन दिनों बैक टू बैक ठग ऑफ हिंदोस्तान और 102 नॉट आउट की शूटिंग में बिजी हैं। ऐसे में उनके पास केवन 17 दिनों का समय है।इस वजह से वह केबीसी को गिनती के 17 दिन ही दे सकते हैं।

उन्होंने केबीसी को केवल के लिए अगस्त में 10 दिन और सितंबर में 7 दिन की शूटिंग का समय दिया है। यानी इस बार केबीसी का काम महज 17 दिन में पूरा किया जायेगा।

Amitabh Bachchan

दूसरी तरफ यह भी खबर है कि इस बार अमिताभ बच्चन ने केबीसी के सिंगल एपिसोड के लिए 3 करोड़ के फीस की मांग की है। इन दो शर्तों के पूरा होने के बाद ही अमिताभ जी ने केबीसी से जुड़ने के लिए हामी भरी है।

गौरतलब है कि केबीसी के आने के बाद द कपिल शर्मा शो ऑफ एयर हो सकता है। बहरहाल,क्या आप जानते हैं कि टीवी के ऐसे कौन से टॅाप शो हैं जिनका रिकॅार्ड तोड़ना मुश्किल है। यहां देखिए..

चक्रवती अशोक सम्राट

चक्रवती अशोक सम्राट

नितिन देसाई और उमंग कुमार ने मिलकर कर्जत स्टूडियो में इसका विशालकाय सेट बनाया था। जो कि देखने पर ही किसी राजमहल से कम नहीं था। इस सेट को बनाने में करोड़ों रुपए खर्च किए गए थे।

जोधा अकबर

जोधा अकबर

इस शो की शुरुआत की शूटिंग उसी सेट पर हुई थी जहां पर ऋतिक रोशन की फिल्म जोधा अकबर की शूटिंग हुई थी। लेकिन बाद में नितिन देसाई ने इसके लिए एक विशाल सेट बनाया। इस शो में करोड़ों खर्च किए गए थे।

महाभारत

महाभारत

2013 में टेलीकास्ट हुए महाभारत को लार्ज स्केल पर बनाया गया था। इस शो का बजट वीएफएक्स के साथ पूरे शो पर लगभग 100 करोड़ के करीब खर्च बताया जाता है।

24 सीरीज

24 सीरीज

अनिल कपूर के टीवी शो 24 की सीरीज के पार्ट वन और पार्ट 2 की मेंकिग पर करोड़ों रुपए खर्च किए गए थे।

कर्मफलदाता शनि

कर्मफलदाता शनि

कर्मफलदाता शनि का सेट 65 हजार स्केवायर सेट पर बनाया गया है। यह टीआरपी की रेस में सबसे आगे रहा है।इस शो के सेट पर करोड़ों रुपए खर्च किए गए हैं। हर एपिसोड के इस शो का कोस्ट करोड़ों है।

बिग बॅास

बिग बॅास

बिग बॅास का सेट लोनावला में बनाया गया है। तीन महीने चलने वाले इस शो के हर एपिसोड पर तकरीबन 3 करोड़ खर्च किए जाते हैं।

देवों के देव महादेव

देवों के देव महादेव

यह शो टीवी का सुपरहिट शो रहा है। तकरीबन 70 लोग इस शो के ग्राफिक पर काम कर रहे थे। इस शो के हर एपिसोड में 8 लाख रुपए खर्च किए गए थे।

 

English summary
Amitabh Bachchan back with Kaun Banega Crorepati with one condition..Here read full news..
Please Wait while comments are loading...