»   »  ये है मोहब्बतें के सुपरस्टार की पत्नी 10 महीने से जेल में बंद,नाम चौंका देगा

ये है मोहब्बतें के सुपरस्टार की पत्नी 10 महीने से जेल में बंद,नाम चौंका देगा

Posted By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

रील लाइफ की तरह रियल लाइफ में सुपरस्टार के लिए जेल में दिन बिताना आसान नहीं होता है। हाल ही में ऐसा कुछ हुआ ये है मोहब्बतें के स्टार अमित टंडन के साथ।

अमित टंडन की पत्नी रूबी बीते 10 महीने से दुबई के जेल में बंद थीं। आखिरकार वह जेल से बाहर आ गई हैं।अमित की पत्नी रुबी एक डर्मेटॉलजिस्ट हैं।

amit tandon

मिली जानकारी के अनुसार रुबी पर कुछ सरकारी अधिकारियों से बदतमीजी करने का आरोप लगा है और उन्होंने उनको धमकी भी दी थी।यह भी जानकारी मिली है कि रूबी की बेल एक बार रिजेक्ट हो गई है।अमित भी बीते 10 महीने तक अपनी पत्नी की मदद के लिए दुबई के जेल के चक्कर लगा चुके हैं।

रेस 3 को भूल जाइए ये है सलमान का 10 तगड़ा ब्लॉकबस्टर कमबैक,बड़ा ऐलान

आखिरकार उनकी यह कोशिश कामयाब हुई है।रूबी जेल से बाहर आ चुकी हैं। उन्हें बस अब कुछ कानूनी औपचारिकताओं को पूरा करना है। 10 महीने बाद जेल से बाहर आकर वह अपनी 7 साल की बेटी से मिल पाई हैं।

amit tondon

अमित टंडन और उनकी बेटी फिलहाल दुबई में ही हैं। दोनों की शादी 10 साल पहले हुई थी। हाल ही में दोनों के अलग होने की खबर भी सामने आयी थी। गौरतलब है कि मुंबई में रुबी एक लोकप्रिय डर्मेटॉलजिस्ट हैं।

mouni roy

मौनी रॅाय,संजीदा शेख,विक्रम भट्ट जैसे क्लाइंट उनकी लिस्ट में शामिल हैं।बहरहाल, ऐसे 1 नहीं बल्कि कई टीवी सुपरस्टार कोर्ट और जेल के चक्कर काट चुके हैं। यहां देखें पूरी एक खास रिपोर्ट...

अलका कौशल

अलका कौशल

टीवी शो कुबूल है फेम एक्ट्रेस अलका कौशल को दो साल की सजा सुनाई गई है। अलका और उनकी मां सुशीला बडोला को दो साल की सजा सुनाई गई है। उन पर 50 लाख के चेक बाउंस होने का मामला लगभग दो साल से चल रहा है।

श्रुति उल्फ्त

श्रुति उल्फ्त

कोबरा के साथ लिए गए एक वीडियो के कारण टीवी एक्ट्रेस श्रुति उल्फ्त को जेल जाना पड़ा।

शिल्पा शिंदे

शिल्पा शिंदे

भाभीजी घर पर हैं की अंगूरी भाभी के किरदार ने शिल्पा शिंदे को चंद दिनों में लोकप्रिय बना दिया था। शिल्पा ने इस शो के निर्माताओं पर खुद को परेशान करने का आरोप लगाया था। मामला इतना बिगड़ गया कि शिल्पा को कोर्ट के चक्कर लगाने पड़े थे।

रतन राजपूत

रतन राजपूत

संतोषी माता के शो की शूटिंग के दौरान रतन राजपूत ने अपने शो की टीम के लाइटमैन पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। शुरू में शो के निर्माताओं ने इस पर ध्यान नहीं दिया। रतन ने कड़ा रुख अपनाते हुए शो की शूटिंग पर जाना बंद कर दिया था। बाद में मामले का निपटारा किया गया।

दलजीत कौर

दलजीत कौर

अपने पति शालीन भनोट के साथ निजी संबंध को लेकर दलजीत कौर विवादों में रही। उन्होंने शालीन पर खुद के साथ बुरे बर्ताव का आरोप लगाया था। शालीन ने इस पर कभी खुल कर टिप्पणी नहीं की। दलजीत ने अपनी निजी जिंदगी पर हमेशा बात की।

जिया मानेक

जिया मानेक

टीवी की इस पुरानी गोपी बहू को मुंबई के एक हुक्का बार में पुलिस रेड का सामना करना पड़ता था। इसे लेकर काफी विवाद हुआ था। बाद में जिया ने जाहिर किया कि वह अपनी मां के साथ वहां पर गई थी। उन्हें उस जगह के बारे में अंदाजा नहीं था।

गौहर खान

गौहर खान

एक रियलिटी शो की लाइव शूटिंग के दौरान गौहर खान पर भीड़ में खड़े मोहम्मद नाम के एक शख्स ने उन पर तमाचा जड़ दिया था। गिरफ्तार होने के बाद मोहम्मद ने कहा था कि वह गौहर के कपड़ो से नाखुश थे।

English summary
Have a look now finally after 10 month Television actor Amit Tandon's estranged wife Ruby Tandon has reportedly been released from a Dubai jail,Here read full news

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X