»   » Shock..सुपरस्टार की पत्नी 1 महीने से दुबई जेल में बंद...चौंकाने वाला नाम..

Shock..सुपरस्टार की पत्नी 1 महीने से दुबई जेल में बंद...चौंकाने वाला नाम..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

टीवी स्टार की रील लाइफ से अधिक उनकी रियल लाइफ को कंट्रोवर्सी का सामना करना पड़ता है। ऐसा ही कुछ हुआ ये हैं मोहबब्तें के स्टार अमित टंडन के साथ।

प्रियंका चोपड़ा के कारण..इस स्टार ने कहा..सलमान के ब्लाॅकबस्टर को NO..NEVER..

अमित टंडन की पत्नी रूबी तकरीबन एक महीने से दुबई केएक जेल में बंद हैं। अमित की पत्नी रुबी एक डर्मेटॉलजिस्ट हैं। मिली जानकारी के अनुसार रुबी पर कुछ सरकारी अधिकारियों से बदतमीजी करने का आरोप लगा है और उन्होंने उनको धमकी भी दी थी।

amit tondon

यह भी जानकारी मिली है कि रुबी की बेल एक बार रिजेक्ट हो गई है।अमित बीते कई महीने अपनी पत्नी की मदद के लिए दुबई के जेल के चक्कर कांट रहे हैं। अमित टंडन और रुबी की शादी 10 साल पहले हुई थी और इस कपल की 7 साल की एक बेटी भी है।

Yeh Hai Mohabbatein fame Amit Tandon WIFE Ruby in JAIL ! | FilmiBeat
amit tandon

कुछ समय पहले दोनों के रिश्ते के टूटने की चर्चा भी जोरों पर थी। गौरतलब है कि मुंबई में रुबी एक लोकप्रिय डर्मेटॉलजिस्ट हैं। मौनी रॅाय,संजीदा शेख,विक्रम भट्ट जैसे क्लाइंट उनकी लिस्ट में शामिल हैं।

amit tandon

ऐसा मानना है कि रुबी पर गलत आरोप लगाया गया है।अमित टंडन का इस बारे में कहना है कि रुबी के साथ जो हो रहा है उसे देखकर वह बेहद निराश हैं। वह रुबी को इंसाफ दिलाने की कोशिश कर रहे हैं।

CONFIRM..3 महीने..कपिल शर्मा का ब्लाॅकबस्टर धमाका...तारीख का ऐलान...

गौरतलब है कि 1 नहीं बल्कि कई टीवी सुपरस्टार कोर्ट और जेल के चक्कर काट चुके हैं। यहां देखें पूरी एक खास रिपोर्ट...

अलका कौशल

अलका कौशल

टीवी शो कुबूल है फेम एक्ट्रेस अलका कौशल को दो साल की सजा सुनाई गई है। अलका और उनकी मां सुशीला बडोला को दो साल की सजा सुनाई गई है। उन पर 50 लाख के चेक बाउंस होने का मामला लगभग दो साल से चल रहा है।

श्रुति उल्फ्त

श्रुति उल्फ्त

कोबरा के साथ लिए गए एक वीडियो के कारण टीवी एक्ट्रेस श्रुति उल्फ्त को जेल जाना पड़ा।

शिल्पा शिंदे

शिल्पा शिंदे

भाभीजी घर पर हैं की अंगूरी भाभी के किरदार ने शिल्पा शिंदे को चंद दिनों में लोकप्रिय बना दिया था। शिल्पा ने इस शो के निर्माताओं पर खुद को परेशान करने का आरोप लगाया था। मामला इतना बिगड़ गया कि शिल्पा अभी तक कोर्ट के चक्कर लगा रही हैं।

रतन राजपूत

रतन राजपूत

संतोषी माता के शो की शूटिंग के दौरान रतन राजपूत ने अपने शो की टीम के लाइटमैन पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। शुरू में शो के निर्माताओं ने इस पर ध्यान नहीं दिया। रतन ने कड़ा रुख अपनाते हुए शो की शूटिंग पर जाना बंद कर दिया था। बाद में मामले का निपटारा किया गया।

दलजीत कौर

दलजीत कौर

अपने पति शालीन भनोट के साथ निजी संबंध को लेकर दलजीत कौर विवादों में रही। उन्होंने शालीन पर खुद के साथ बुरे बर्ताव का आरोप लगाया था। शालीन ने इस पर कभी खुल कर टिप्पणी नहीं की। दलजीत ने अपनी निजी जिंदगी पर हमेशा बात की।

जिया मानिक

जिया मानिक

टीवी की इस पुरानी गोपी बहू को मुंबई के एक हुक्का बार में पुलिस रेड का सामना करना पड़ता था। इसे लेकर काफी विवाद हुआ था। बाद में जिया ने जाहिर किया कि वह अपनी मां के साथ वहां पर गई थी। उन्हें उस जगह के बारे में अंदाजा नहीं था।

गौहर खान

गौहर खान

एक रियलिटी शो की लाइव शूटिंग के दौरान गौहर खान पर भीड़ में खड़े मोहम्मद नाम के एक शख्स ने उन पर तमाचा जड़ दिया था। गिरफ्तार होने के बाद मोहम्मद ने कहा था कि वह गौहर के कपड़ो से नाखुश थे।

English summary
Amit Tandon wife Ruby Tandon LOCKED in Dubai jail..Here read shocking news..
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi