For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना को मात दे अमित साध ने फिर से शुरू की ब्रीद: इनटू द शैडो सीजन 3 का शूटिंग

    |

    बैक-टू-बैक पावरहाउस रिलीज़ के साथ, अमित साध ने 2021 की शानदार कमाई की है। अब स्टार ब्रीद: इनटू द शैडो के अगले सीज़न के लिए कमर कस रहा है, तो सिने प्रेमी अपने पसंदीदा अभिनेता को कबीर सावंत के रूप में वापस देखने के लिए अधिक उत्साहित है।

    हाल ही में, अमित साध कोविड -19 से बाधित हुए थे,जिससे उनके प्रशंसक बहुत चिंतित हो गए। अब यह अच्छी खबर आ रही है कि बहुमुखी अभिनेता पूरी तरह से ठीक हो गए है और ब्रीद सीरीज़ के सेट पर फिर से वापस आ गए है! जी हां, अब उनके फैन्स ने राहत की सांस ली है।

    उसी के बारे में बात करते हुए, अमित साध ने कहा, "मैं सभी को उनकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद देता हूं। मैं ब्रीद: इनटू द शैडो के सेट पर वापस आने और शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। सीरीज मेरे दिल के बहुत करीब है। क्योंकि यह मुझे एक अभिनेता के रूप में एक्सप्लोर करने के लिए बहुत कुछ देता है। यह सबसे रचनात्मक रूप से मुक्त करने वाली प्रक्रियाओं में से एक है, और मैं हर दिन कैमरे के सामने होने की भावना को याद करता हूं। इसलिए, मैं बाकी शो को फिल्माने के लिए उत्सुक हूं ।"

    विद ब्रीद: इनटू द शैडोज़ सीज़न 3 में, अमित साध कबीर सावंत के अपने बहुचर्चित किरदार को फिर से निभाएंगे। इस सीरीज में अभिषेक बच्चन और नित्या मेनन भी मुख्य भूमिका में हैं।

    कैटरीना कैफ ने शेयर की पति विकी कौशल के साथ शादी की अनदेखी तस्वीरें, एक्ट्रेस ने दिखाया रॉयल लुककैटरीना कैफ ने शेयर की पति विकी कौशल के साथ शादी की अनदेखी तस्वीरें, एक्ट्रेस ने दिखाया रॉयल लुक

    इससे पहले अमित साध ने कई फिल्मों के द्वारा फैंस को एंटरटेन किया है। वह बेशक सुशांत सिंह राजपूत के साथ काई पो छे हो या फिर जीत की जिद जैसी वेब सीरीज। हर बार अमित साध ने अपने अभिनय से फैंस को इंप्रेस किया है। इन्हीं में ब्रीद सीरीज भी शामिल है। जिसके दो पार्ट सफल होने के बाद तीसरे हिस्सी की तैयारी जारी है।

    English summary
    Amit Sadh recovers from Covid-19 now back on Breathe Into The Shadows 3 shooting
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X