For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अमेज़न प्राइम वीडियो को 5 सबसे पसंदीदा टाइटल्स के साथ इस महीने मिली अब तक की सर्वश्रेष्ठ व्यूअरशिप

    By Filmibeat Desk
    |

    प्राइम डे 2021 ने Amazon.in पर अब तक के सबसे छोटे मध्यम व्यवसायों (एसएमबी) की बिक्री को चिह्नित किया, क्योंकि उन्हें प्राइम सदस्यों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। भारत के 96% से अधिक ग्राहकों के ऑर्डर देने और प्राइम डे तक प्राइम वीडियो के लिए उच्चतम दर्शकों की संख्या और प्राइम म्यूज़िक के लिए सबसे अधिक श्रोताओं की संख्या के साथ, प्राइम सदस्यों ने अद्वितीय एसएमबी चयन, नए लॉन्च, शानदार बचत और विभिन्न प्राइम लाभों के साथ जुड़ाव के साथ प्राइम डे की पेशकश का भरपूर आनंद लिया है।

    इस प्राइम डे, प्राइम मेंबर्स के लिए एक मेगा एंटरटेनमेंट ट्रीट का आयोजन किया गया था: प्राइम वीडियो ने कई भाषाओं में बहुप्रतीक्षित फिल्मों के वर्ल्ड प्रीमियर की घोषणा की थी। इस सूची में तूफान (हिंदी), मलिक (मलयालम), इकत (कन्नड़) और सरपट्टा परंबराई (तमिल/तेलुगु) जैसे शीर्षक शामिल रहे।

    संजय दत्त की आने वाली फिल्मों की लिस्ट- केजीएफ 2, भुज समेत 5 फिल्मों का धमाकासंजय दत्त की आने वाली फिल्मों की लिस्ट- केजीएफ 2, भुज समेत 5 फिल्मों का धमाका

    केवल भारत में ही नहीं, बल्कि दुनिया भर के दर्शकों ने प्राइम डे कंटेंट स्लेट को स्ट्रीम किया है:

    • प्राइम डे का महीना व्यूअरशिप के मामले में प्राइम वीडियो इंडिया का अब तक का सबसे अच्छा महीना था, जिसमें सबसे अधिक संख्या में स्ट्रीमर्स ने सर्विस पर कंटेंट का आनंद लिया है।

    • प्राइम डे के लिए क्यूरेट की गई एक्सक्लूसिव एंटरटेनमेंट लाइन-अप से उपभोक्ता रोमांचित थे। प्राइम वीडियो को देश भर के 4400+ शहरों और कस्बों में देखा जाता है और हमारे प्राइम डे रिलीज़ का आनंद 4100+ शहरों और कस्बों के उपभोक्ताओं ने उठाया है। रोमांचक प्राइम डे एंटरटेनमेंट लाइन-अप को न केवल पूरे भारत में, बल्कि 190+ देशों और क्षेत्रों के ग्राहकों द्वारा भी स्ट्रीम किया गया था।

    Amazon Prime Video

    • लॉन्च के 7 दिनों के भीतर, तूफ़ान को प्राइम वीडियो इंडिया पर अपने शुरुआती सप्ताह में किसी भी अन्य हिंदी फिल्म की तुलना में अधिक ग्राहकों द्वारा देखा गया है। फिल्म को भारत के 3900+ से अधिक कस्बों और शहरों में और दुनिया भर के 160+ देशों और क्षेत्रों में देखा गया था।

    'राज कुंद्रा बिना बताए घर में घुस आए और जबरन Kiss करने लगे''राज कुंद्रा बिना बताए घर में घुस आए और जबरन Kiss करने लगे'

    • हमारी स्थानीय भाषा की फिल्में - नरप्पा (तेलुगु), सरपट्टा परंबराई (तमिल) और मलिक (मलयालम), भारत के 3200+ से अधिक कस्बों और शहरों में और वैश्विक स्तर पर 150+ से अधिक देशों और क्षेत्रों में देखी गई हैं।

    • होस्टल डेज़ (सीजन 2) को भारत के 3600+ कस्बों और शहरों और दुनिया भर के 100+ से अधिक देशों और क्षेत्रों से व्यूअरशिप मिली है।

    English summary
    Amazon Prime Video with 5 most favorite titles gets best viewership ever this month. This Prime Day, a mega entertainment treat was organized for Prime members.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X